kili Paul पर हुआ चाकू से हमला, PM मोदी भी हो चुके हैं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर से इंप्रेस

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 10:59 AM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गानों को गुनगुनाकर वीडियो बनाने वाले तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल पर हमले की खबर सामने आई है। उन पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर उन पर लाठियां भी बरसाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मन की बात कार्यक्रम में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल के टैलेंट की तारीफ कर चुके हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया स्टार ने अपने उपर हुए हमले की जानकारी खुद दी है। इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई एक स्टोरी में उन्होंने लिखा- पांच हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला किया और लाठियों से पीटा, जिसके कारण उन्हें पांच टांके लगाए गए हैं।  किली ने बताया कि उनके दाहिने हाथ के अंगुठे में चोट आई है और 5 टांके भी लगाए गए हैं। पोस्ट में यह भी बताया गया कि दो हमलावरों को पीटकर उन्होंने अपनी जान बचाई।

PunjabKesari
चाकूबाजी की घटना को लेकर किली पॉल के फैन काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। याद हो कि पीएम मोदी ने मन की बात में  सोशल मीडिया स्टार का जिक्र करते हुए कहा था कि- भारतीय संस्कृति और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं. इन दिनों सोशल मीडिया पर तंजानिया के भाई-बहन किली पॉल और नीमा पॉल बहुत चर्चा में हैं। उनके भीतर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय भी हैं।

PunjabKesari
इसे अलावा तंजानिया स्थित भारतीय उच्चायोग भी किली पॉल को सम्मानित कर चुके हैं।किली पॉल भारतीय गानों की लिप सिंकिंग करके ही दुनियाभर में फेमस हुए हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ के गीत ‘रातां लंबिया’ के बोल गुनगुनाते हुए पॉल का एक खूब चर्चा में रहा था। इस वीडियो में वह अपनी बहन नीना पॉल के साथ नजर आए। उसके बाद से ही पॉल इंस्टाग्राम पर खासा लोकप्रिय हो गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static