फूडी गर्ल्स ट्राई करें Sobhita Dhulipala का ये सीक्रेट डाइट, नहीं पड़ेगी जिम जाने की जरूरत

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 10:58 AM (IST)

साउथ की हसीना शोभिका धुलिपाला अपनी लाजवाब आदओं ही नहीं, बल्कि कर्वी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। फिटनेस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। इसके पीछे का राज सिर्फ जिम नहीं, बल्कि एक खास डाइट चार्ट है जो एक्ट्रेस फॉलो करती हैं। जी हां, जो आप खाते हैं वो आपके चेहरे पर भी साफ नजर आता है। शोभिता की स्किन इसलिए 30 प्लस होने के बाद भी बेहद ग्लोइंग और फ्लोलेस भी है। अगर आप भी एवरग्रीन ब्यूटी चाहती हैं तो आज ही बर्थडे गर्ल शोभिता के डाइट को फॉलो करें...

ब्रेकफास्ट होती है लाइट पर हेल्दी

शोभिता सुबह जल्दी उठती हैं। वो सुबह नाश्ते में carbs को avoid करती हैं। वो सुबह को अनाज और फाइबर से भरपूर चीजें जैसे ओटमील के साथ साथ फ्रूट्स, ग्रीक योगर्ट और थोड़ा सा शहद लेती है। 

PunjabKesari

हाइड्रेशन भी है जरूरी

खुद को हाइड्रेट रखने के लिए शोभित भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं। वो दिनभर में 8 ग्लास पानी का सेवन जरूर करें।

लंच में लेती हैं भरपूर सब्जियां

दोपहर में शोभिता पोषक तत्वों से भरपूर खाना खाती हैं। लंच में वो तरह- तरह की सब्जियां, चना और दालों से भरपूर सलाद खाती हैं। इसके साथ में वो ब्राउन राइस या किनोआ में से कोई एक चीज ही खाती हैं। इससे शोभित का पेट भरा रहता है और उन्हें एनर्जी मिलती है।

इवनिंग स्नैक्स में नहीं लेती तला- भूना

शाम के समय शोभित नट्स, सीड्स और फ्रेश फ्रूट्स का सेवन करती हैं। इससे उन्हें पोषक तत्व भी मिलते हैं और वो अनहेल्दी खाने से भी बच जाती हैं।

PunjabKesari

डिनर होता है बैलेंस्ड

शोभित डिनर लाइट रखना पसंद करती हैं। वो रात तो ग्रिल्ड सब्जियां, सूप पीना पसंद करती हैं। इससे उन्हें रात में हैवी महसूस नहीं होता और नींद भी अच्छी आती है।

एक दिन चीट मील के नाम

डाइट का मतलब ये नहीं है कि एक्ट्रेस बिल्कुल भी जंक फूड नहीं खाती। हफ्ते का एक दिन वो चीट मील के नाम करती हैं। वो इस दौरान अपनी फेवरेट चीजें खाती हैं। लेकिन वो इन चीजों का सेवन बहुत ही कम मात्रा में करती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static