तो इस कारण जूही ने तोड़ा था सलमान का दिल!  एक्ट्रेस बोली- सालों से मुझे मिल रहा है ताना

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 02:01 PM (IST)

भगवान जिसके भाग्य में जो लिखता है उसको वही मिलता है। तभी तो कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर से ही बन कर आती है। यह बात जूही चावला और सलमान खान पर बिल्कुल सटीक बैठती है। क्योंकि एक वक्त ऐसा था जब  जूही चावला फैंस के दिलों पर ही नहीं बल्कि सुपरस्टार  सलमान खान के दिल में भी राज करती थी। भाई जान ने तो शादी के सपने भी सजाने भी शुरु कर दिए थे, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। 

PunjabKesari
सलमान की दिवानगी का आलम यह था कि वह जूही चावला के पिता के पास ही शादी का रिश्ता लेकर चले गए थे। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने इस मामले चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आखिर किस कारण उन्होंने सलमान खान का प्रपोजल ठुकरा दिया था। दरअसल  सलमान ने एक पुराने इंटरव्यू में प्रपोजल वाला किस्सा सुनाया था, जिस पर अब जूही का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में उन दिनों की बात करते हुए कहा कि वो करियर के शुरुआती समय में सलमान खान और आमिर खान को उतने अच्छे से नहीं जानती थीं। जूही ने कहा कि तब सलमान खान वो सलमान खान नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि उस समय वह सलमान खान या आमिर खान किसी को भी अच्छे सें नहीं जानती थी। यही कारण था कि उन्होंने भाई जान के साथ ज्यादा फिल्में भी नहीं की।

PunjabKesari
जूही का यह भी कहना है कि- "सलमान आज भी मुझे साथ में फिल्म न करने की वजह से ताना मारते हैं। वो जब भी मिलते तो यही कहते कि आपने मेरे साथ कोई भी फिल्म नहीं की। हमने शायद ही किसी फिल्म में साथ काम किया हो, लेकिन हमने एक साथ कई स्टेज शोज किए हैं"। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में अपने दर्द का बयां करते हुए कहा था कि- 'जूही वास्तव में प्यारी है। मैंने उनके पिता से पूछा कि क्या वह मुझे उनसे शादी करने देंगे, जिसका जवाब मिला नहीं' । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static