शादीशुदा के प्यार में इतनी अंधी हो गई थी स्मृति की अपनी ही Bestie का तोड़ दिया घर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 06:36 PM (IST)

मॉडल, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और मंत्री स्मृति ईरानी की शादी को आज पूरे 20 साल बीत चुके है, इस खाम मौके पर उनकी बेस्टी एकता कपूर ने उन्हें खास अंदाज में सालगिराह की बधाई दी लेकिन क्या आपको स्मृति की लवस्टोरी मालूम है। नहीं तो चलिए अब गौर डाल लेते है... 

दरअसल, जिस सहेली ने स्मृति अपने घर में पनाह दी लेकिन उसी सहेली को स्मृति की वजह से अपने घर से बेघर होना पड़ा। लेकिन कहते है ना कि प्यार के आगे किसी का जोर नहीं चलता, शायद स्मृति के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जो ना चाहते हुए भी अपने सहेली की दुश्मन बन गई। चलिए जानते है कैसे...

PunjabKesari

बता दें कि स्मृति मल्होत्रा को शुरुआत में पैसो की बहुत तंगी थी और इसके लिए वह एक रेस्टरां में काम करने लगी थी। रेस्टरां में नौकरी करते वक्त स्मृति की मुलाकात एक अमीर पारसी लड़की मोना ईरानी से हुई जो उनकी खास दोस्त बन गई। खबरों के मुताबिक, मोना ईरानी अरबपति खानदान की बहु थी और उसकी एक बेटी थी। मगर उस वक्त स्मृति को पैसों की काफी जरूरत थी। उस वक्त स्मृति के पास मुंबई में कई बार फ्लैट का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे। कहा जाता है कि फ्लैट का किराया भरने के लिए भी मोना ईरानी ही स्मृति की मदद किया करती थी। 

PunjabKesari

स्मृति की ऐसी हालत देख मोना स्मृति को अपने घर ले आईं। घर में रहते हुए स्मृति को मोना ईरानी के पति से प्यार हो गया। कहा जाता है कि जुबिन ईरानी एक अभिनेत्री के रूप जाल में फंसता चला गया और उसने अपनी पत्नी मोना ईरानी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली जिस वजह से मोना ईरानी को अपने ही घर से निकलना पड़ा। स्मृति ने साल 2001 में स्मृति ने शादीशुदा की और उसी साल उन्हें एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम 'जौहर' है। तो इस तरह स्मृति जुबिन से शादी करके मल्होत्रा से ईरानी बन गई। 

PunjabKesari

स्मृति का कहना है कि उनकी हर सफलता में उनके पति ने उनकी बहुत मदद की है व हिम्मत दी है। एक इंटरव्यू में स्मृति ने कहा था कि मैंने जुबिन से शादी की, क्योंकि मुझे उनकी जरुरत थी। मैं उनसे सलाह लेती थी, उनसे बात करती थी, हम रोज मिलते थे। तो हमने सोचा कि क्यों ना हम एक-दूसरे से शादी कर लें और हमेशा के लिए एक अच्छे दोस्त और शादीशुदा कपल बन जाएं। शादी दोनों के परिवार की रजामंदी से हुई थी।जुबिन ईरानी और मोना ईरानी बेटी शेनेल, स्मृति ईरानी के साथ ही उनके घर में रहती हैं। सौतेली मां के साथ शेनेल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static