प्लेन साड़ी से लेकर प्रिंसेस लुक तक, छोटी हाइट की दुल्हन नेहा कक्कड़ से ले सकती हैं टिप्स

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 02:57 PM (IST)

छोटे कद की लड़कियां कुछ भी पहनने से पहले हमेशा यह सोचती हैं कि उन पर हर कपड़ा नहीं जचता, लेकिन जरूरी नहीं है कि  लंबी लड़कियां ही सुंदर और स्मार्ट दिख सकती हैं। अगर पहनावा सही हो तो आपको खूबसूरत लगने से कोई नहीं रोक सकती है, ये बात साबित कर चुकी हैं जानी- मानी सिंगर नेहा कक्कड़। 

PunjabKesari
भले ही नेहा की हाइट कम है लेकिन उनके फैशन में कभी कोई कमी नहीं दिखाई दी। अगर आपकी हाइट भी छोटी है और अपने ब्राइडल लुक को लेकर डरी हुई हैं तो नेहा से आइडिया ले सकती हैं। बर्थडे के खास मौके पर देखिए कक्कड़ के शानदार ड्रेस कलेक्शन। 

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते हैं नेहा की हल्दी सेरेमनी की, जिसमें वह डिजाइनर शिल्पी आहूजा की प्लेन येलो कलर के साड़ी में नजर आई थी। नेहा ने बालों में गजरा और हैवी ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। आप भी उनके इस लुक से इंस्पिरेशन लें सकती हैं। 

PunjabKesari
अब बात करते हैं मेहंदी रस्म की जिसमें नेहा की खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने इस खास मौके पर फेमस फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का डिज़ाइन किया हुआ ग्रीन ब्रोकेड लहंगा पहना था। मेहंदी लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन एंड पन्ना चोकर और मैचिंग मांग-टीका किया था। 

PunjabKesari
नेहा ने दिल्ली में गुरुद्वारे में हुए अपने आनंद करज  के लिए  फ्लोरल डीटेलिंग वाला बेबी पिंक लहंगा चुना था।ब्राइडल लहंगे के साथ नेहा ने हैवी नेकलेस, मांगटीका, झुमके और चूड़ियां पहनी थी। नेहा को देखकर यह बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह लहंगे के कारण परेशान हैं, अबर छोटे कद की लड़कियां ऐसा सोचती हैं कि उन पर लहंगा नहीं सूट करेगा तो इस लुक को जरूर देखें।

PunjabKesari
हिंदू रीति-रिवाज़ों से हुई शादी के लिए नेहा ने  डिज़ाइनर फाल्गुनी-शेन पीकॉक का खूबसूरत रेड लहंगा कैरी किया था। इस दौरान वह  शीयर दुपट्टे से घूंघट लिए दिखाई दी। लाल रंग उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा थ। 

PunjabKesari
रिसेप्शन की बात करें तो इस दौरान वह एकदम राजकुमारी लग रही थी। उन्होंने  सिल्वर-व्हाइट लहंगे के साथ सिर पर  व्हाइट दुपट्टा रखा था। स्लीक हेयरस्टाइल, चूड़े और मांग में भरा ढेर सारा सिंदूर और मिनिमल मेकअप में वह एकदम भारतीय नारी लग रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static