सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शक की सुई अटकी अफसाना खान पर, हुई घंटों पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 10:42 AM (IST)

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है। अब पुलिस इस मामले में उस शख्स से पूछताछ कर रही है, जिस पर शायद ही किसी ने शक करने की सोची होगी। इन दिनों बन रहे हालात को देखकर तो यही लगता है कि पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सूबत लगे हैं, जिस आधार पर मूसेवाला की सबसे खास से पूछताछ की गई। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं मशहूर पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान की जो सिद्धू की मुंहबोली बहन है। बताया जा रहा है कि नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने अफसाना को गैंगस्टर-टेररिस्ट सिंडिकेट मामले में समन भेजा गया था, जिसके बाद एनआईए ने उनसे करीब 5 घंटे तक पूछताछ भी की। एनआईए को शक है कि मूसेवाला की हत्या मामले में अफसाना का भी हाथ हो सकता है।

PunjabKesari
सूत्रों क अनुसार एनआईए की टीम ने अफसाना खान से सिद्धू मूसेवाला केस में शामिल गैंगस्टरों के जुड़ी जानकारी हासिल की है। कहा जा रहा है कि गैंगस्टर पर की गई एनआईए की दूसरे राउंड की रेड के दौरान भी अफसाना खान का नाम एनआईए की रडार पर आया है, इसके बाद से ही वह शक के घेरे में आ गई है।  रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि हो सकता है कि अफसाना खान का लिंक अप बंबीहा गैंग से भी हो। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि सिंगर अफसाना खान को पूछताछ में शामिल होने के लिए एक नोटिस मानसा पुलिस ने भी दिया था, लेकिन सिंगर ने बहाना मारकर जांच में शामिल होने से इंकार कर दिया था।  दरअसल  मूसेवाला के परिवार ने पुलिस को एक शिकायत दी थी जिसमें सिंगर के गाने को लीक किए जाने की बात कही गई थी। परिवार ने कुछ सिंगर्स पर शक जाहिर किया था, इसके बाद से ही अफसाना से पूछताछ की जा रही है। 

PunjabKesari

इससे कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू को राजस्थान के अलवर से  गिरफ्तार किया था। टीनू के पास से पांच ग्रेनेड और दो स्वचालित पिस्तौल बरामद की गई थी। पुलिस ने दावा किया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान यह पता चला कि रोहित गोदारा और संपत नेहरा नाम के गैंगस्टर ने टीनू की मदद की थी। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया का करीबी सहायक है और उनके साथ विभिन्न जेलों में रह चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static