सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम में पीली पड़ गई शहनाज, दोस्तों ने बयां किया हाल

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 11:29 AM (IST)

टीवी जगत के मशहूर सितारे और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे है। बता दें कि गुरूवार को उनका हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था जिसके बाद आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस खबर से  उनके परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। इन सबके बीच, सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल का भी बहुत बुरा हाल  है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ ने अपने पिता से कहा कि मैं अब कैसे जिऊंगी पापा, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मां बहुत स्ट्रॉन्ग है वहीं शहनाज गिल सदमे में हैं
वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त और रिश्तेदार उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंच रहे हैं। इसी बीच परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करने पहुंचने  राहुल महाजन ने सिद्धार्थ के घर का हाल बयां किया। राहुल ने बताया कि  उनकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग है वहीं शहनाज गिल सदमे में हैं। राहुल ने यह भी कहा कि वह सिद्धार्थ के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 
PunjabKesari

मां की आंखों में आंसू थे उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है पर इतनी जल्दी नहीं
बता दें कि राहुल महाजन सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर गए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का भी हार्ट अटैक से देहांत हुआ था। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ अलग तरह के इंसान थे, वह कभी नहीं चाहते कि हम उनके लिए रोएं। मैं उनकी मां से मिला जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था। 

PunjabKesari

खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते थे सिद्धार्थ 
मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते थे। राहुल ने बताया कि वह हद से ज्यादा जिम नहीं करते थे। डेढ़ घंटे की एक्सरसाइज वह तीन घंटे में पूरी करते थे। उनका खान-पान भी वेजिटेरियन था। 

पीली पड़ गई है शहनाज गिल 
राहुल महाजन ने शहनाज गिल के हाल के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वह एकदम पीली पड़ गई है जैसे उसके ऊपर से कोई तूफान गुजर गया हो और सबकुछ बहाकर ले गया। 

वहीं, सिद्धार्थ के घर से लौटकर अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने भी ट्वीट कर शहनाज के हाल के बारे में बताया कि चेहरा जो हमेशा हंसते देखा... खुश देखा लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। स्ट्रॉन्ग रहना सना।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static