पंजाबी फैमिली की बहू बनने जा रही Kiara Advani, जानिए कौन-कौन है उनके ससुराल में?

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 02:34 PM (IST)

बॉलीवुड में बैंड बाजा बारात का सीजन शुरु हो चुका है। अथिया-केएल राहुल के बाद अब शेरशाह कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के लिए दोनों फैमिली राजस्थान पहुंच चुकी है और कई सेलेब्स भी। वही अब सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है। जैसलमेर के शाही पैलेस में इनका विवाह होगा। बता दें कि कियारा आडवाणी पंजाबी परिवार की बहू बनेगी। चलिए आपको बताते है कि कौन-कौन है कियारा के ससुराल में।

PunjabKesari
 

कैसा है कियारा का ससुराल?

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मम्मी-पापा, भाई-भाभी और एक भतीजा है। कियारा के होने वाले सास-ससुर की बात करें तो सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा पेशे से नेवी के ऑफिसर रहे हैं तो वही उनकी मां रीमा मल्होत्रा हाउसवाइफ है। सिद्धार्थ की मां रीमा मल्होत्रा को भी अपनी बहू का बेसब्री से इंतजार है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बड़े भाई व कियारा के होने वाले जेठ हर्षद मल्होत्रा पेशे से एक बैंकर है। हर्षद भी सिद्धार्थ की तरह काफी हैंडसम है और वो शादीशुदा है। उनकी बीवी का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है। दोनों का एक बेटा भी है। उनके बेटे के नाम आदिराज है। आदिराज का अपने चाचा के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। सिद्धार्थ की आदिराज में जान बसती है। शादी से पहले ही कियारा की अपने ससुरालवालों से अच्छी बॉडिंग है। अभी से वो सभी की चहेती बन चुकी है। ऐसे में शादी के बाद कियारा भी सिद्धार्थ की पंजाबी फैमिली में खुद को जल्दी ही रंग लेगी।
PunjabKesari


जैसलमेर में हो रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी

बता दें कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ-कियारा रॉयल वेडिंग करेंगे, जिसमें 100 से 125 मेहमानों को इनवाइट किया गया है। मेहमानों के रहने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला बुक किया गया। करीब 84 कमरे बुक किए गए है और मेहमानों को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां भी बुक की गई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस पैलेस का एक दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपए के करीब है। कियारा और सिद्धार्थ की शादी की जिम्मेदारी मुंबई के एक वेडिंग प्लानर ने संभाली है। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो यह कपल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहन सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन देगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static