सिद्धार्थ को नहीं भुला पा रही दुनिया, तभी इस साल सबसे अधिक सर्च हुआ शुक्ला का नाम

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 11:54 AM (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही आंखे नम हो जाती है। आज भी सिद्धार्थ के चाहने वालों का यही सवाल है कि भगवान ने उनकी सांसें क्यों छीन ली।  टीवी जगत की इस जाने- माने सितारे की यादों को ताजा करने के लिए लोग उनके नाम को बार- बार सर्च कर रहे हैं तभी तो मोस्ट सर्च्ड मेल सेलिब्रिटी में सिद्धार्थ का नाम टाॅप पर है। 

PunjabKesari
दूसरे नंबर पर हैं सलमान खान

हाल ही में याहू ने  उन लोगों के नामों की लिस्ट जारी की है जिन्हे इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। इस लिस्ट में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां शामिल हैं। टॉप सर्च लिस्ट में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में नंबर वन पर रहा तो वहीं बॉलीवुड के खान सलमान दूसरे नंबर पर रहे। 

PunjabKesari
पुनीत और दिलीप कुमार को भी याद कर रहे लोग 

याहू की लिस्ट के मुताबिक नंबर वन पर सिद्धार्थ शुक्ला, नंबर 2 पर सलमान खान तो वहीं तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तीसरे नंबर पर हैं। दिवंगत कन्नड़ ऐक्टर पुनीत राजकुमार चौथे नंबर पर और पांचवे नंबर पर दिलीप कुमार हैं। सिद्धार्थ के साथ  पुनीत और दिलीप कुमार भी इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। यही वजह रही कि फैन्स उनसे जुड़ी पुरानी यादों को इंटरनेट पर तलाश रहे हैं। 

PunjabKesari

महिला हस्तियों में करीना और कैटरीना टॉप पर 

इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का नाम भी शामिल है। वहीं  हाल ही में दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली महिला हस्तियों में शामिल है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जोनास तीसरे, आलिया भट्टचौथे और दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में 5वें स्थान पर है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static