जब गर्लफ्रेंड ने Siddhant Chaturvedi के सामने रख दी थी ऐसी शर्त की टूट गया 4 साल का रिश्ता!

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 05:04 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इस समय हर जगह छाए हुए हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग जगह बना ली है। वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में वो ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। वह सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले सीए की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी लाइफ में एक ऐसी घटना हुई थी जिसके बाद सब कुछ बदल गया था।

PunjabKesari

छोटी सी बात पर टूट गया था 4 साल पूराना रिश्ता

 एक्टर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बताया था। उनसे एक घटना के बारे में पूछा गया जिसने सब कुछ बदल दिया। इस दौरान एक्टर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को याद किया। जिसके साथ वह 4 सालों तक रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा- ,'जब मैं 20 साल का था तब मुझे पता था मुझे क्या करना है और उसके बाद मेरा ब्रेकअप हो गया। मैं उस लड़की के साथ चार सालों से था और उसी के साथ सेटल होना चाहता था।

PunjabKesari

प्यार की जगह चुना करियर

वो आगे बताते हैं-'; मैं उनके साथ सेटल होना चाहता था और वह एक सिंपल लाइफ चाहती थी। मैं उस समय सीए कर रहा था और मैंने अपना करियर बदलने का फैसला लिया था। जो उनको सही नहीं लगा। हम लाइफ में दो अलग चीजें चाहते थे और ये बहुत दिल तोड़ने वाला था क्योंकि मुझे अपने प्यार और सपनों में से एक को चुनना था। मुझे याद है मैंने उनसे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं और वहां तक पहुंचने की कोशिश करुंगा और देखिए आज मैं कहा हूं।'

खैर ये तो पुरानी बात थी, अब एक्टर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और आजकल उनका अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नेवली नंदा के साथ नजदीकियों के चर्चे हैं।

PunjabKesari

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी हाल ही में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फोन बूथ में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static