गर्लफ्रेंड Kiara को प्यार से यह कहकर बुलाते हैं Sidharth, एक्टर ने खुद किया खुलाया

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 03:36 PM (IST)

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल्स एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी को फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों को आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं, दरअसल, हाल ही में दोनों तक सुर्खियों में आए जब सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आए। वहीं, अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने यह राज भी खोल दिया कि वो कियारा को क्या कहकर पुकारते हैं।

सोशल मीडिया पर लुटाया एक-दूसरे के ऊपर प्यार

दरअसल, 16 जनवरी को सिद्धार्थ 37 साल के हो गए हैं। उन्हें बधाइयां देने के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बौछार आ गई। वहीं, सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड कियारा ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अपनी फिल्म शेरशाह से एक तस्वीर शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, "हैप्पी, हैप्पी बर्थडे डिअरेस्ट वन।" इसके साथ ही उन्होंने लाल हार्ट वाला इमोजी भी पोस्ट किया। शेरशाह की तस्वीर में, सिद्धार्थ और कियारा के किरदार एक प्यार भरे पल को शेयर किया है, जिसमें दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

गर्लफ्रेंड Kiara को प्यार से यह कहकर बुलाते हैं Sidharth

मगर, इस पोस्ट में जिस चीज ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा वो था सिद्धार्थ का रिस्पॉन्स। दरअसल, उन्होंने कियारा को शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'थैंक्स की' और साथ ही हार्ट इमोजी शेयर की। अब उनके रिस्पॉन्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ कियारा को 'Ki' कहकर बुलाते होंगे।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा करीब ढाई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म शेरशाह' में एक-साथ नजर आए , जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। अब दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आ जाते हैं। फिलहाल, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया है लेकिन फैंस ने उन्हें 'सिडकियारा' नाम दे दिया है। अब सच क्या है यह तो कपल ही जानता है लेकिन कपल्स दोनों की शादी की उम्मीद लगाएं बैठे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static