CCTV फुटेज केस: श्वेता तिवारी के पति का छलका दर्द, बोले- वो कयामत की रात थी

2021-06-12T12:01:50.93

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी वक्त से पति अभिनव के साथ चल रहे विवादों को लेकर चर्चा में है। वहीं इस बीच श्वेता ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर की थी। जो एक सीसीटीवी फुटेज है। जिसमें अभिनव कोहली श्वेता से जबरदस्ती रेयांश को छीनने की कोशिश कर रहे हैं। जब श्वेता ने बेटे को नहीं छोड़ा तो अभिनव ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद अभिनव के गिरफ्तारी की मांग की गई थी। वहीं अब खुद पर लगे आरोपों पर अभिनव कोहली का दर्द छलका है। 

PunjabKesari

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं, 'मैंने आपको बताया था कि एक हफ्ते में मुझे एप्लिकेशन डालना था तो एक हफ्ते में श्वेता को। बढ़ी मुश्किलों से जाकर 3 जून की तारीख मिली। उस दिन न श्वेता की तरफ से कोई आया और न ही उनका वकील आया।' अभिनव के मुताबिक कई तारीखें मिलने के बाद भी उनका नंबर नहीं लगा। अब अगली तारीख 14 जून की दी गई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

 

अभिनव ने कहा, 'शायद 14 जून को मेरे बेटे को उसके पापा से मिलने का नंबर लग जाए। एक महीना हो गया है कोशिश करते लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो पाया है। दूसरी अपडेट जो महिला आयोग की लेटर का है तो उसके लिए मैं महाराष्ट्र के डीजीपी और मुंबई पुलिस का शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने मेरी परेशानियों को समझा और कोई एक्शन नहीं लिया।' इसके साथ ही अभिनव आखिर में कहते हैं, 'वो रात कयामत की रात थी। जिस दिन मेरे ऊपर शारीरिक उत्पीड़न और मेरे बच्चे पर ट्राॅमाटाइज का आरोप लगा था।' 

PunjabKesari

बता दें अभिनव कोहली बेटे रेयांश की कस्टडी लेना चाहते हैं। जिसके लिए श्वेता तिवारी तैयार नहीं है। यही वजह है कि दोनों के बीच झगड़े होते रहते हैं। वहीं अभिनव ने आरोप लगाया कि श्वेता बेटे को अकेला छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए विदेश चली गई है। जिसके बाद से ये सारा मामला शुरू हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static