रक्षा बंधन पर श्वेता को सताई सुशांत की याद, दुनिया से जा चुके भाई के नाम लिखा प्यारा नोट

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 09:44 AM (IST)

रक्षा बंधन का त्यौहार भाई- बहन के लिए सबसे खास होता है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई में रक्षा सूत्र बांध दीर्घायु की कामना करती हैं। ये त्यौहार जहां खुशियां लेकर आता है तो वहीं उन बहनों की आंखे भर देता है जिनका या तो इस दुनिया में कोई भाई नहीं है या वह अपने भाई को खो चुकी हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनें भी सालों से इस दर्द से गुजर रही हैं, हर रक्षाबंधन में उन्हें इस दुनिया से जा चुके अपने भाई की बेहद याद सताती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)


रक्षा बंधन के अवसर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने उनकी प्रिय भाई की याद में एक इमोशनल नोट शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा-  "मेरे प्यारे भाई को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं, उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे और भगवान की संगति में उच्च लोकों में सुरक्षित रहोगे ।"

PunjabKesari

 यह भी पढ़ें: https://nari.punjabkesari.in/nari/news/the-bonding-between-these-powerful-brother-sister-of-bollywood-is-amazing-2021843

याद हो कि सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था। वह अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। इस साल जून में उनकी चौथी पुण्यतिथि पर श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा था। उन्होंने अपने भाई के लिए न्याय की मांग की, क्योंकि उनकी मौत की जांच अभी भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जारी है।

PunjabKesari

 यह भी पढ़ें: https://nari.punjabkesari.in/nari/news/on-raksha-bandhan-teach-children-to-maintain-relationships-2021562


श्वेता ने कहा था कि- " मुझे अपनी सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। और मुझे लगता है कि हमें पता चल जाएगा कि क्या हुआ है। ईमानदारी से, और बहुत सारे सवाल हैं। वह 13 तारीख तक ठीक था हालांकि, वह थोड़ा डरा हुआ था,"।  सुशांत ने 34 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे टीवी शो से की और एकता कपूर की 'पवित्र रिश्ता' से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई। 

PunjabKesari
इसके बाद सुशांत ने  बड़े पर्दे की ओर रुख किया और 'काई पो चे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी!', 'छिछोरे', 'दिल बेचारा' जैसी फिल्मों में नजर आए। अपनी सबसे बड़ी सफलता 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। अभिनेता को आखिरी बार निर्देशक मुकेश छाबड़ा की 'दिल बेचारा' में संजना सांघी के साथ देखा गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static