पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे की शादी में जमकर नाचीं श्रद्धा, देखें अनदेखी तस्वीरें

3/6/2021 3:20:29 PM

90 के दशक की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रियांक ने क्रीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी संग सात फेरे लिए। बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में मौसेरे भाई प्रियांक की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव पहुंची थी। इसी बीच शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इन तस्वीरों व वीडियो में देखा जा सकता है कि बाराती बनी श्रद्धा कपूर गुलाबी रंग की पगड़ी बांधे मस्ती करती नजर आ रही है। इस दौरान श्रद्धा व्हाइट और गोल्डन कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। पगड़ी और सनग्लासेस में उनका कूल लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

बात करें अगर शादी की थीम की तो सफेद और गुलाबी रंग की थीम रखी गई थी। इस मौके पर श्रद्धा ने अपने मौसेरे भाई के साथ ढोल नगाड़े की थाप पर जमकर डांस भी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वहीं अगर बात करें पद्मिनी कोल्हापुरे के लुक की तो वह बेटे की शादी में गोल्डन रंग के ब्लाउड के साथ लाइट ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। 

PunjabKesari

आपको बता दें प्रियांक और शजा ने 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद दोस्तों और परिवार वालों के लिए पार्टी रखी गई ती। जहां बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं अब मालदीव में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। 


Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News