शादी के 3 महीने बाद ही श्रद्धा और उनके पति के बीच हुई लड़ाई!

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 05:46 PM (IST)

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी को 3 महीने हुए है और अभी से इनके बीच लड़ाइयां शुरू हो गई है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। श्रद्धा ने बताया कि उनकी इस लड़ाई को तीन दिन हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो काफी उदास लग रही है और चुपके से अपने पति को कैमरे में कैप्चर करती नजर आ रही हैं। वही दूसरी ओर उनके पतिदेव राहुल फोन में बिजी दिखाई दे रहे हैं।

श्रद्धा ने शेयर किया वीडियो

श्रद्धा आर्या ने इस वीडियो की कैप्शन में लिखा, 'मैंने और मेरे हसबैंड ने डिसाइड किया था कि हम कभी भी एक-दूसरे से नाराज होकर बेड पर नहीं जाएंगे।' इसी कैप्शन में यह भी लिखा है अब उन्हें ऐसे तीन दिन बीत चुके हैं। श्रद्धा की इस वीडियो पर स्टार्स ही नहीं बल्कि फैंस भी अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

नेवी ऑफिसर है एक्ट्रेस के पति 

बता दें कि श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल नेवी ऑफिसर है और वो अपने काम में ही बिजी रहते है और उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं। इसलिए वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। पिछले साल 16 नवंबर 2021 को श्रद्धा ने राहुल से शादी की। शादी के दौरान श्रद्धा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह अपने दूल्हे से कहती नजर आ रही थीं- राहुल, आओ, मुझे उठाओ। वही शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए। शादी के बाद भी श्रद्धा अपने पति से दूर रहती हैं जिसकी वजह से राहुल की डयूटी। वही नई नवेली दुल्हन श्रद्धा को अपने पतिदेव की बहुत याद आती है जिसका जिक्र वो अक्सर सोशल मीडिया पर करती रहती है। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बेहद अच्छे से मैनेज कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें कि शादी से पहले श्रद्धा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा और कई बार प्रीता का दिल भी टूटा लेकिन आखिरकार उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल ही गया। श्रद्धा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है और यह खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई भी देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static