शादी के कुछ समय बाद ही अनुपम खेर ने दे दिया था पहली पत्नी को तलाक, जानिए कौन और कहां एक्टर की पहली बीवी?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 03:48 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर 67 साल को हो गए है और इस उम्र में भी वो फिल्मों में एक्टिव और उनकी अच्छी खासी बॉडी भी है। एक्टिंग ही नहीं बल्कि लोग उनकी फिटनेस के भी मुरीद है। खैर, आज के इस पैकेज में हम अनुपम खेर की  पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। अनुपम खेर ने एक नहीं दो शादियां की और एक्ट्रेस किरण खेर उनकी दूसरी पत्नी है। एक्टर की पहली पत्नी के बारे में तो बहुत ही कम लोग जानते है। चलिए इस पैकेज में हम आपको बताते है कि अनुपम खेर की पहली पत्नी कौन है और कहां पर है और एक्टर ने अपनी पहली पत्नी को क्यों छोड़ा? ये सब बताते हैं।

PunjabKesari
अनुपम खेर की पहली पत्नी का नाम मधुमालती है जो भी एक एक्ट्रेस है। साल 1979 में दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी लेकिन अनुपम अपनी शादी से खुश नहीं थे और उन्होंने कुछ महीने बाद ही मधुमालती को तलाक दे दिया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि अनुपम खेर अपनी पहली पत्नी से कॉलेज में मिले थे हालांकि एक इंटरव्यू में अनुपम ने खुद स्वीकार किया था कि वह अपनी अरेंज मैरिज से खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने वो रिश्ता खत्म किया। अनुपम खेर को तलाक देने के बाद मधुमालती ने लेखक व निर्देशक रंजीत कपूर से दूसरी शादी कर ली, लेकिन कुछ समय बाद वो भी टूट गई। दूसरे पति को तलाक देने के बाद अब मधुमालती अकेले ही अपनी जिंदगी काट रही है।

PunjabKesari
बता दें कि अनुपम खेर की पहली पत्नी मधुमालती का जन्म 12 जनवरी 1955 को मुंबई में हुआ था। अनुपम और उनकी पहली पत्नी की उम्र एक ही है। मधुमालती को साल 2018 में आई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा अनुपम खेर की पहली पत्नी मधुमालती कई पंजाबी फिल्में व टीवी शोज कर चुकी है। वैसे तो मधुमालती ने कही फिल्मों में काम किया लेकिन असली पहचान उन्हें अनिल शर्मा की फिल्म फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' से मिली थी।

PunjabKesari
वही एक तरफ जहां मधुमालती अकेली अपना जीवन काट रही हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपम खेर अपनी दूसरी पत्नी किरण खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर के साथ अपना खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।  बता दें कि अनुपम खेर की अपनी कोई औलाद नहीं है। सिकंदर किरण और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं लेकिन सिकंदर और अनुपम खेर का आपस में अच्छा बॉन्ड है। वही अनुपम खेर और किरण खेर की बात करें तो दोनों ही शादी से पहले एक अच्छे दोस्त थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके है और आज भी वो एक्टिंग में सक्रिय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static