The Kapil Sharma Show  पर लगी ब्रेक ! कोरोना के डर से बीच में रोकी शूटिंग

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 05:15 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर कोरोना के निशाने पर आती नजर आ रही है। आए दिन किसी ना किसी  बॉलीवुड सेलिब्रिटी के संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। इसी संकट को देखते हुए 'द कपिल शर्मा' शो ने भी कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का फैसला लिया है। हालांकि कपिल के फैंस को इस बात का डर है कि कहीं फिर से यह शो बंद ना हो जाए। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो शो ने 28 दिसंबर की रात शूटिंग कर एक हफ्ते का ब्रेक ले लिया है। जनवरी के पहले वीक में दोबारा शूटिंग होने की उम्मीद है। वहीं  कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने क चैनेल के साथ बातचीत में बताया कि-  फिलहाल उनके शो ने एक हफ्ते का ब्रेक लिया है। यह फैसला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है ताकि आगे सबकुछ ठीक रहे।

PunjabKesari
अर्चना ने आगे कहा कि-  मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि नाइट कर्फ्यू लगने के बावजूद लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। हमारी जिम्मेदारी है कि हम सारे प्रोटोकॉल्स को फॉलो करें। जो लोग सारे नियम कानून मान भी रहे हैं, तो उन्हें भी कोरोना हो रहा है। 

PunjabKesari

शो की जज ने आगे कहा कि- सरकार की तरफ से हमें अभी कोई निर्देश नहीं आया है, फिर भी हमें देखना है कि क्या एहतियात बरता जाए। जैसा कि दिल्ली बंद हो गया, तो मुंबई भी मुश्किलों में है। अभी सरकार का दवाब नहीं आया है। बता दें कि द कपिल शर्मा शो अगस्त में लंगे ब्रेक के बाद फिर से शुरु किया गया था, अब देखना यह है कि एक  हफ्ते के बाद शूटिंग शुरु होती है या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static