''मैंने एक बिजनेसमैन की बीवी के साथ रात बिताई'', तहसीन पूनावाला के शॉकिंग खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:34 PM (IST)

'मैंने एक बिजनेसमैन की बीवी के साथ रात बिताई और उसने सामने बैठकर एन्जॉय किया..',.ये बातें कही तहसीन पूनावाला वो भी एक रियलिटी शो में। दरअसल, तहसीन कंगना के शो लॉकअप में दिखाई दे रहे थे और इसी दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट शेयर किया।

वैसे तो तहसीन शो से बाहर हो चुके है लेकिन अपनी दोस्त साइशा को बचाने के लिए उन्हें सीक्रेट रिवील किया। शो में उन्होंने बताया था कि एक टॉप बिजनेसमैन ने उन्हें अपनी बीवी के साथ सोने का ऑफर दिया था जिसे तहसीन ने एक्सेप्ट किया और एंजॉय भी किया। तहसीन ने बताया, भारत के एक टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट ने मुझे एक ऑफर दी थी कि मैं उनकी बीवी के साथ सोऊं। इसके लिए उन्होंने पूरा नाइटक्लब वीकेंड के लिए बुक किया था। शनिवार और रविवार रात के लिए। और उनकी शर्त ये थी जब मैं उनकी पत्नी के साथ सोऊंगा, वो उसे देखना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tehseen Poonawalla Official (@tehseenpoonawalla)

कंगना ने पूछा तहसीन से सवाल 

इस पर शो की होस्ट कंगना ने सवाल किया कि क्या उन्होंने एंजॉय किया था? जवाब में तहसीन ने कहा, हां बिल्कुल, मैंने एंजॉय किया था। वह दूर थे, सिर्फ देख रहे थे। मेरी शर्त सिर्फ यह थी कि वह न तो टच करेंगे, न ही दखल देंगे। उनकी कुछ फैंटेसीज थीं, जिनको उनकी वाइफ और मैंने पूरा किया था। वह चाहते थे कि मैं उनकी बीवी को अपनी प्रॉपर्टी समझूं और वह एंजॉय करना चाहते थे। इसी के साथ तहसीन ने बताया कि उनकी वाइफ को भी यह सब पता है क्योंकि यह बात शादी के पहले की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tehseen Poonawalla Official (@tehseenpoonawalla)

बता दें कि कम वोटों की वजह से तहसीन शो से बाहर हो गए। तहसीन के अलावा भी कई कंटेस्टेंट ने अपने सीक्रेट खोले थे। सायशा शिंदे ने बताया कि 10 साल की उम्र में उनके साथ एक परिवार के सदस्य ने गलत हरकत की थी। एक्टर करणवीर बोहरा ने कहा कि वो बहुत बड़े कर्ज में डूबे हुए हैं। अगर उनकी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर लेता। कर्ज में डूबे होने की वजह उनका फ्लॉप करियर है।

शिवम शर्मा ने भी किया शॉकिंग खुलासा

शिवम शर्मा ने जो सीक्रेट बताया उसे सुन तो हर कोई हैरान रह गया। शिवम ने कहा कि उन्होंने पड़ोस में रह रही भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और वो उनकी मां के सहेली भी थी। वो औरत तलाकशुदा थी और संबंध बनाने में दोनों की आपसी सहमति थी।

आखिर में बात करते है पूनम पांडे कि जिन्होंने कहा कि अपनी जिंदगी में उन्होंने वो वक्त भी देखा जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे और वो नमक के पानी से चावल खाया करती थी। शो में उन्होंने यह भी माना कि उन्होंने कई चीजें पब्लिक स्टंट के लिए की हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static