राजकुमारी बन  Lakme Fashion Week के रैंप पर उतरी शिल्पा शेट्टी,  ब्राइडल लहंगे में लगी बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 03:17 PM (IST)

नारी डेस्क: क्या आप इस शादी के मौसम में पेस्टल टोन में खूबसूरत लहंगे की तलाश में हैं? अगर हां, तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आपकी मदद कर सकती है। लैक्मे फैशन वीक 2024 के रैंप पर शिल्पा ने गुलाबी लहंगा पहनकर पूरा माहौल ही बदल दिया। वह अपने इस शानदार आउटफिट से महफिल लूटने में कामयाब रही। 

PunjabKesari
 शिल्पा शेट्टी ने फैशन शो में डिजाइनर मेघा बंसल का कलेक्शन 'ख्वाब-ख्वाहिशों का शामियाना' पेश किया। लाइट पिंक लहंगे में वह एकदम राजकुमारी लग रही थी। मेघा बंसल के ब्राइडल कॉउचर कलेक्शन का यह शानदार लेयर्ड लहंगा दुल्हनों के लिए एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari
ब्राइडल ट्रेंड के लिए सही टोन सेट करते हुए, अभिनेत्री ने एक खूबसूरत पेस्टल गुलाबी रंग की पोशाक में एक भारतीय राजकुमारी की सुंदरता को दर्शाया। उन्होंने तीन-परत वाले लहंगे की स्कर्ट के साथ एक शानदार जटिल ऑफ-शोल्डर, प्लंजिंग ब्लाउज़ को पेयर किया। लहंगे की स्कैलप्ड हेमलाइन इस आउटफिट में एक नयापन जोड़ रहा है।

PunjabKesari
शिल्पा ने दुपट्टे को आम तरीके से लपेटने की जगह इसे पीछे की तरफ एक ट्रायल के तौर पर इस्तेमाल किया। उनके ढीले-ढाले बालों को नाजुक एक्सेसरीज़ से सजाया था। जब बात शानदार एथनिक वियर की आती है तो शिल्पा शेट्टी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं, जो हमें एक बार फिर देखने को मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static