पति राज कुंद्रा के साथ साईं बाबा जी के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, साथ में दिखा भाई और करीबी दोस्त

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 05:58 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल में ही पतिदेव राज कुंद्रा के साथ शिरडी साईं बाबा मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंची जिसकी वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वीडियो में शिल्पा शेट्टी मरून सूट पहने नजर आ रही हैं। साथ ही मैचिंग जूलरी और ब्लैक कलर का मास्क पहना हुआ है। वहीं उनके पति मिस्टर कुंद्रा ग्रे कलर का कुर्ता पहने नजर आए। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "सबका मालिक एक, श्रद्धा और साबूरी. ओम् साईं राम."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

लोगों ने किया शिल्पा को ट्रोल

शिल्पा की इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक ने लिखा, अब इस कुंद्रा को साई बाबा याद आ रहे है अब और कुछ कर भी नहीं सकता...वही कुछ यूजर्स ने यह सवाल उठाए कि मंदिर में फोन ले जाने की इजाजत नहीं है तो उन्होंने कैसे कैप्चर किया। बता दें कि साईं बाबा जी के दरबार में शिल्पा के साथ उनकी एक दोस्त और भाई राजीव भी गए थे। इसकी कई वीडियो व तस्वीरें सामने आई थी। इससे पहले शिल्पा पति और बच्चों के साथ क्रिसमस वेकेशन पर गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

कैमरे से दूर रहने लगे हैं राज कुंद्रा

वही जब से राज कुंद्रा जेल से बाहर आए है तब से ही वो मीडिया से बचते दिखाई दे रहे हैं। वो बीवी के साथ कम ही कैमरे के सामने आ रहे हैं। हालांकि हर ट्रिप में शिल्पा के साथ ही होते हैं। राज कुंद्रा का नाम एडल्ट फिल्म केस में सामने आया था और तब खबरों भी यह सुनने को मिली थी कि शिल्पा पति को तलाक दे सकती है लेकिन शिल्पा ने अपने रिश्ते को बचाए रखा और अपने पति को एक और मौका दिया।

राज कुंद्रा ने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने कुछ नहीं किया हालांकि आरोपी साबित होने से पहले ही उनके परिवार और लोगों ने उन्हें दोषी करार दे दिया। फिलहाल राज कुंद्रा अपनी फैमिली के साथ फिर से नॉर्मल लाइफ जी रहे है लेकिन अभी भी उनपर केस चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static