पति की गिरफ्तारी के बाद निगेटिव खबरों से परेशान हुई शिल्पा शेट्टी, मीडिया पर ठोका मानहानि का केस

2021-07-30T14:19:32.413

एडल्ट फिल्म बनाने और इसे एप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। कोर्ट ने राज को 27 जुलाई को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

एडल्ट फिल्म केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए मेरी छवि खराब की जा रही है
वहीं दूसरी तरफ, राज कुंद्रा की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मीडिया के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई है। बतां दें कि शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में 29 पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है, जिस पर आज शुक्रवार को सुनवाई है। बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष अपनी याचिका में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा है एडल्ट फिल्म केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है।

PunjabKesari

मीडिया मेरे खिलाफ झूठी बातें फैला रहा है
शिल्पा ने कोर्ट से यह भी मांग की है कि मीडिया को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्रियों के प्रकाशन को रोका जाए। शिल्पा शेट्टी ने आरोप लगाया है कि मीडिया हाउसेज ने अधिक हिट्स और व्यूज़ पाने के लिए उनके खिलाफ सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राज के खिलाफ चल रहे केस को लेकर उनकी (शिल्पा) की निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं। 

PunjabKesari

फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल के खिलाफ भी करवाया केस दर्ज
शिल्पा ने हाई कोर्ट से य भी कहा है कि इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाया जाए। इसके साथ ही शिल्पा ने मीडिया को बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा। शिल्पा ने जिनके खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया है, उनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल भी शामिल हैं। 

जानकारी के लिए बतां दें कि एडल्ट फिल्म केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाज 23 जुलाई को उन्हें फिर से 5 दिन के लिए कस्टडी में भेजा फिर 27 जुलाई को कोर्ट ने अधिक पुछताछ मामले में 14 दिनों के लिए जेल में भेज दिया। 

PunjabKesari

तो दूसरी तरफ, सिक्यॉरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) ने राज कुंद्रा के साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। उन्होंने यह जुर्माना इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन की वजह से लगाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static