पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिनों के लिए रहेंगे सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 01:25 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं राज कुंद्रा को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई की गई। जिसमें कोर्ट ने उन्हें राहत न देते हुए उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। 

PunjabKesari

वहीं राज कुंद्रा के वकील ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। जिस पर कल सुनवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए हैं। वहीं क्राइम ब्रांच ने इस मामले से जुड़े सभी विक्टिम्स से सामने आने की अपील की है। 

PunjabKesari

बता दें एडल्ट फिल्म बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने राज कुंद्र को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था। 

PunjabKesari

वहीं 23 जुलाई को हुई सुनवाई में राज को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था। गौरतलब है कि इस मामले में कई माॅडल्स ने सामने आकर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ्तारी के बाद से डरी हुई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static