पति राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो केस में फंसने के बाद पहली बार शिल्पा ने कहा, 'हां गलतियां की हैं'

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 03:31 PM (IST)

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जहां एडल्ट वीडियो बनाने के केस में जेल में बंद है वहीं शिल्पा अब अपनी जिंदगी को नाॅर्मल करने का प्रयास कर रही हैं। शिल्पा एक बार फिर से अपने रिएलटी शो सुपर डांसर-4 पर बतौर जज वापिस आ गई है तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ में शिल्पा योग और मेटीवेट्ड किताबें पढ़ खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है। यहां उन्होंने गलतियों के बारे में बात की है।

शिल्पा शेट्टी ने बताया, गलतियां उन बकायों का हिस्सा हैं जिन्हें जिंदगी के लिए चुकाते हैं
शिल्पा शेट्टी ने सोफिया लॉरेन की लिखी लाइनें शेयर की हैं। जिसमें लिखा है कि गलतियां उन बकायों का हिस्सा हैं जिन्हें जिंदगी के लिए चुकाते हैं। आगे लिखा है कि हम बिना कुछ गलतियां किए जिंदगी को रोचक नहीं बना सकते। हम उम्मीद करते हैं कि गलतियां खतरनाक नहीं होंगी जिससे दूसरे लोगों को चोट पहुंचे लेकिन गलतियां होंगी। 

PunjabKesari

मैं गलतियां करने जा रही हूं, मैं खुद को माफ कर दूंगी 
शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए किताब के पेज में आगे लिखा है कि गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और अनुभवों से भरी हों। इस वजह से नहीं कि हमने गलतियां की हैं बल्कि इस वजह से कि हमने उनसे सीखा है। मैं गलतियां करने जा रही हूं। मैं खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी।

PunjabKesari

गलितयां की हैं लेकिन इट्स ओके 
इसके साथ ही शिल्पा ने इस पेज के साथ एक एनिमेटेड स्टिकर भी पेस्ट किया है जिसमें लिखा है- ‘गलितयां की हैं लेकिन इट्स ओके।‘ 

कितनी भी मुश्किलें हो लेकिन हम अपने जीवन में 'पॉज' बटन नहीं दबा सकते
इससे पहले भी शिल्पा ने किताब का एक पैराग्राफ शेयर किया था जिसमें लिखा है कि हम अपने जीवन में  'पॉज' बटन नहीं दबा सकते हैं। क्योंकि हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों या सबसे खराब। भले ही हम एक समय जीवन तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन हम निकाल सकते हैं, तो क्या हम वास्तव में चाहते हैं?

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे बताया कि जिस तरह हमारे जीवन की घड़ी चलती रहती है चाहे कुछ भी हो जाए। हमारे पास वास्तव में केवल समय है। उस समय को हमेशा के लिए खोने से हर पल को जीना बेहतर है। जितना हो सके मैं अपने जीवन में एक समय निकालना चाहती हूं, मैं हर पल को पूरी तरह से जीना चाहूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static