पुलिस के सामने Shilpa के खुलासे, बोलीं - "मैं काम में बिजी रहती थी और राज मेरे पीछे से सब..."

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 12:54 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के केस में इस वक्त जेल में है। बीते बुधवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्ने की एक चार्जशीट दायर की है। इस चार्जशीट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी गवाह बनाया गया है। मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचकर उनसे पूछताछ कर इसे चार्जशीट में शामिल किया है

शिल्पा ने दिया पुलिस को बयान

शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि राज क्या काम करते हैं इसके बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी क्‍योंकि वे अपने काम में बिजी रहती थीं। अपने बयान में शिल्‍पा ने पुलिस को कहा, 'मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं।इसके अलावा राज भी मुझे अपने काम से जुड़ी बात कभी नहीं बताते थे। इस वजह से मुझे इस मामले में कुछ नहीं पता '

PunjabKesari

राज से कैसे हुई शिल्पा की मुलाकात...

शिल्पा राज कुंद्रा से कैसे मिली यह सब भी एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया। शिल्पा ने अपने बयान में कहा, मैं साल 2007 में बिग बॉस का शो करने यूके गई थी। यहां पर म्यूजिक शो डायरेक्टर फरत हुसैन के जरिए उनकी मुलाकात राज कुंद्रा से हुई। इसके बाद दोनों दोस्त बने और बाद में एक-दूसरे के नजदीक आए। 22 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी कर ली। शिल्पा ने बताया कि शादी से पहले ही उन्होंने राज कुंद्रा को कहा था कि वो शादी के बाद भारत में ही रहेंगी। इसलिए शादी के बाद वह भारत में रहने के लिए आ गए।

आगे शिल्पा ने कहा कि, "साल 2009 में राज कुंद्रा ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल नाम की टीम में 75 करोड़ रुपए का निवेश किया। इस कंपनी में 4 विदेशी पार्टनर हैं, जिसमें राज कुंद्रा की 13 प्रतिशत की भागीदारी है। लेकिन आईपीएल में बेटिंग के आरोप लगने के बाद उन्हें राजस्थान रॉयल की भागीदारी से निकाल दिया गया।"

PunjabKesari

साल 2012 में शुरू की थी राज ने कंपनी

अपने बयान में आगे शिल्पा कहती है कि "साल 2012 में राज कुंद्रा ने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बेस्ट टीवी प्राइवेट सेलिब्रिटी होम शोपिंग नाम की एक कंपनी शुरू की। फिर साल 2015 में राज ने विहान इंडस्ट्रिस लिमिटेड नाम से कंपनी शुरू की, जिसमें एनिमेशन, कार्टून और एप्लिकेशन बनाने का काम किया जाता है। शिल्पा ने बताया कि इस कंपनी में उनका 24.50 प्रतिशत शेयर है।

आगे शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, "उमेश कामत वियान इंडस्ट्री में काम करता था। उसे फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया। इस बारे में जब मैंने राज से पूछा तो उन्होंने बताया कि उमेश कामत और गहना वशिष्ट ने स्वतंत्र रूप से एडल्ट वीडियो बनवाकर बेचा था। शिल्पा ने कहा कि उन्हें बोलिफेम ओटीटी के बारे में कुछ नहीं पता। इसके अलावा उन्हें आज पता चला कि वियान कंपनी से हॉटशॉट के लिए बनाए गए एडल्ट वीडियो प्रदीप बक्शी के केनरीन कम्पनी को भेजे जाते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा के अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा समेत 42 अन्य गवाहों का बयान भी चार्जशीट में शामिल किया गया है। राज कुंद्रा 19 जुलाई से जेल में बंद है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। साल 2020 में मुंबई साइबर पुलिस के पास यह केस दर्ज हुआ था।

पति की गिरफ्तारी से पड़ा शिल्पा की इमेज पर असर

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद उनकी इमेज पर काफी असर पड़ा। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस उन्हें उनके घर लेकर गए तो शिल्पा पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोई और पति राज पर भी खूब चिल्लाई। खबरों की माने तो पुलिस के सामने ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की खूब लड़ाई हुई।

PunjabKesari

वक्त के साथ शिल्पा अब खुद को संभाल रही है। शिल्पा दो बच्चों की मां है। अब उन्होंने अपने काम पर वापसी की है ताकि वो अपने बच्चों की अच्छे से परवरिश कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static