शिल्पा ने अपनी बेटी समिषा पर लुटाया खूब प्यारा, देखें मां- बेटी का खूबसूरत वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 04:12 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी - मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों से कितना प्यार करती है, वह तो उनकी तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिल जाती है। वह अकसर अपने बच्चों के साथ बिताए गए पलों को सोशल मीडिया पर सांझा करती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी बेटी समिषा  की एक के बाद एक वीडियो शेयर कर रही हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लौटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

शिल्पा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि वह और उनकी बेटी एक जैसा उटफिट पहनी हुई है। दोनों ने मैचिंग प्रिंटेड लॉन्गवियर और कोरल शेड में हेयरबैंड पहने हुए हैं। समिषा अपनी  मम्मी के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं। इस प्यारी सी वीडियो ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


कुछ दिन पहले भी  शिल्पा ने अपने बच्चों की एक वीडियो शेयर की थी। इसमें  समिषा और विआन योग करते दिख रहे हैं वीडियो में विआन योग कर रहे हैं और उनकी छोटी बहन उन्हें कॉपी कर रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


डॉटर्स डे पर भी शिल्पा और उनकी बेटी का वीडियो खूब चर्चा में रहा था। इसमें भी दोनों मां- बेटी एक से कपड़े पहने नजर आई थी।  शिल्पा ने कैप्शन  मेंलिखा था कि- समिषा मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। मैं वादा करती हूं कि भले ही हम मां-बेटी हूं, हम हमेशा दिल से दोस्त रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static