शिल्पा ने अपनी मां के लिए रखी शानदार बर्थडे पार्टी,  मिसेज शेट्टी की खूबसूरती के आगे बेटियां भी पड़ी फिकी

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 03:23 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा के लिए शानदार जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अपने 75वें जन्मदिन पर  शिल्पा की मां खूब कहर ढा रही थी। इस बार तो उनके लुक के सामने बेटियां भी फिकी लगी। आप भी देखिए बर्थडे बैश की शानदार तस्वीरें 

PunjabKesari
शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी से स्टोरीज सेक्शन में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इस दाैरान उनकी मां फ्लोरल पिंक कलर की साड़ी में काफी जच रही हैं,  जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया है।  उन्होंने अपने लुक को डायमंड और पर्ल नेकलेस, अपनी सिग्नेचर बड़ी बिंदी और बन पर गजरा लगाकर पूरा किया है।

PunjabKesari
वहीं शिल्पा ने ऑफ-शोल्डर ब्लू कलर की एंकल-लेंथ ड्रेस पहनी थी और इसे ब्लैक पॉइंटेड हील्स के साथ पेयर किया था। वीडियो में उनकी छोटी बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी,  पति राज कुंद्रा और उनके दो बच्चे भी देखे जा सकते हैं। पूरा परिवार इस बर्थडे पार्टी को एंजॉय करता नजर आ रहा है। 

PunjabKesari
शिल्पा ने नवंबर 2009 में व्यवसायी राज कुंद्रा से शादी की थी। दंपति के दो बच्चे हैं - बेटा वियान और बेटी समीशा। काम के मोर्चे पर, शिल्पा ने 1993 की थ्रिलर फिल्म 'बाजीगर' से अभिनय की शुरुआत की थी। अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'परदेसी बाबू', 'धड़कन', 'गर्व: प्राइड एंड ऑनर', 'लाइफ इन ए... मेट्रो', 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' जैसी फिल्मों में काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static