कोरोना और पैरालिसिस अटैक भी शिखा को नहीं हरा पाया, अब बचाएंगी 5000 लोगों की जान

5/18/2021 2:40:17 PM

देश में हर दिन कोरोना महामारी के कारण लाखों लोग दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। वहीं लोग कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इस बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस और नर्स शिखा मल्होत्रा एक बार फिर से लोगों की मदद करने के लिए तैयार है। शिखा ने पिछले साल कोरोना महामारी में जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। जिसके चलते वह खुद कोरोना का शिकार हो गई थी। 

PunjabKesari

वहीं अब शिखा मलहोत्रा ने एक मुहिम चलाई है। जिसका नाम मिशन जोश 5000 नाम रखा गया है। इस मिशन में शिखा के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री और बाॅलीवुड सिंगर तुलसी कुमार भी शामिल हैं।

चलिए जानते हैं मिशन 5000 क्या है...

इस मुहिम में कोरोना संक्रमित 5000 लोगों की मदद की जाएगी। इस समय ऑक्सीजन की कमी सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है जिस वजह से लोगों की जान जा रही है। इसी को देखते हुए मिशन शिखा मल्होत्रा और बाकी स्टार्स कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर की मदद करेंगे। 

PunjabKesari

शिखा बताती हैं, 'मैंने 27 मार्च 2020 को लाखों लोगों को देखा जिन्होंने कोरोना से अपनी जाम गंवाई। मैंने भी दो बार कोरोना के साथ लड़ाई लड़ी है। ऐसे हालातों को देखते हुए मैं अब 5000 लोगों की जान बचाने के मिशन पर हूं। हम सब मिलकर ये कर सकते हैं।' 

PunjabKesari

आपको बता दें पिछले साल कोरोना काल में शिखा लोगों के लिए एक मिसाल बनकर सामने आई थी। उन्होंने 6 महीने तक नर्स के तौर पर कोरोना मरीजों की देखभाल की थी। कोरोना पीड़ितों की मदद करते हुए वह खुद इस वायरस की चपेट में आ गई थी। जिसके बाद उन्हें पैरालिसिस अटैक भी हुआ था लेकिन इसके बावजूद वह रुकी नहीं और फिर से उठ खड़ी हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static