मैं अब नहीं डरूंगी, दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं... शर्लिन चोपड़ा ने फिर दी राज कुंद्रा को चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 03:57 PM (IST)

बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिली ही थी कि अब वह एक और मुसीबत में फस गए हैं।  एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने  शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज करवा दी है। इस बार उन्होंने राज पर काम के पैसे ना देने का आरोप लगाया  है।

PunjabKesari

अपने वकीलों के साथ मुंबई के जुहू पुलिस थाने पहुंची शर्लिन ने  राज के खिलाफ  शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर कई आरोप लगाए। शर्लिन ने खुद वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पर गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने। 

PunjabKesari

वीडियो में  शर्लिन मीडिया से बात करती हुई कहती हैं- लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं।  उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं?  क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? वे आगे कहती हैं- आपको बिजनेसमैन बनना है तो जाइए सीखिए टाटा से कैसे बिजनेस करते हैं। वे  जो वादे करते हैं वो निभाते हैं. आप क्या करते हैं?

PunjabKesari

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी वह आगे बोलती है- मैं आज नहीं डरूंगी। मैं दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं, ना आपसे डरूंगी ना ही आपकी पावर से। शर्लिन राज कुंद्रा पर आरोप लगते हुए कहती है कि आपने बोला था कि आपके  सिर पर बिग बॉस का हाथ है। जब तक ये हाथ रहेगा आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि अब मैं डर-डर के नहीं जी सकती। 

PunjabKesari
बता दें कि पोर्न फिल्म मेकिंग केस में फसे राज कुंद्रा का नाम शर्लिन चोपड़ा ने ही लिया था।  शर्लिन चोपड़ा कहना था  कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।  राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static