सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से असंतुष्ट शेखर सुमन, बोले- मुझे शक था

6/26/2020 11:03:52 AM

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बीते दिनों उनकी अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। जिसमें सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। साथ ही रिपोर्ट में किसी भी तरह की साजिश की संभावना से इंकार किया गया है। लेकिन एक्टर की इस अंतिम रिपोर्ट से शेखर सुमन अभी भी असंतुष्ट हैं। 

Shekhar Suman on Atal Bihari Vajpayee: It was fun to portray him ...

शेखर सुमन ने इस मामले की दोबारा जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "यह ऐलान किया जा चुका है कि सुशांत सिंह की मौत बस एक सुसाइड का मामला है। इस झांसे में मत फंसिए। मुझे संदेह था कि ऐसा ही होगा। ये कहानी पहले से तैयार कर ली गयी थी। यही वजह है कि फोरम और भी अधिक महत्वपूर्ण बन गया है। अनुरोध है कि पुन: जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।"

 

एक अन्य ट्वीट में शेखर ने लिखा, "हम सभी को और अधिक सख्त रुख अपनाना होगा। सुसाइड की बात सुनकर और पर्दा डालने वाली कहानियां सुनकर पीछे नहीं हटना है। इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम संतुष्ट नहीं होंगे।'' 

 

बता दें शेखर सुमन ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने के लिए  #justiceforSushantforum के जरिए सोशल मीडिया पर आवाज़ उठाई थी। जिसमें सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई है।


Edited By

Bhawna sharma

Related News