BTFW के पहले दिन रैंप पर गिरते- गिरते बची शहनाज गिल, मॉडल ने ड्रेस पर रख दिया था पैर

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 10:51 AM (IST)

एक बार फिर बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 का शानदार अगाज हो चुका है। शो के पहले दिन कई  हसीन अदाकाराओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे, लेकिन लाइमलाइट लूटने  का काम किया पंजाब की कैटरीना यानी कि शहनाज गिल ने। 

PunjabKesari
फैशन इवेंट के पहले दिन कई जाने-माने डिजाइनर्स ने बेहतरीन डिजाइन पेश किए। ऐसे में  शो स्टॉपर बनी शानदार उपस्थिति ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया।  वह डिजाइनर अर्चना जैन के लिए रैंप पर उतरी थी। 

PunjabKesari
शहनाज़ थाई-हाई स्लिट फ्लोरल गाउन में काफी बोल्ड और गॉर्जियस लग रही थी। हालांकि इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते वह थोड़ी असहज हो गई। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा गया कि रैंप पर चलने के दौरान शहनाज की ड्रेस पर  मॉडल का पैर आ गया, जिसके चलते वह गिरते-गिरते बच गई।  उन्होंने किसी तरीके से अपने आप को संभाल लिया। 

PunjabKesari
दरअसल अचानक मॉडल का पैर शहनाज की ड्रेस पर पड़ जाता है, जिससे एक्ट्रेस एक दम रुक  जाती हैं और पीछे देखती हैं। तुरंत मॉडल अपना पैर हटा लेती हैं, इसके बाद शहनाज दोबारा वॉक शुरू कर देती हैं और हंसने लगती हैं।

PunjabKesari
इस दौरान शहनाज़ ने अपने माथे पर शिकन नहीं आने दी और वह हंसते हुए आगे बढ़ गई। ऐसे में लोग उनके तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि शहनाज का दिल बहुत बड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static