Siddharth Shukla से पहले एक ड्रग एडिक्ट के प्यार में पागल थी Shehnaaz Gill

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 04:55 PM (IST)

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज शहनाज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए शहनाज खास है और वो लगातार एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सबको ऐसा लगता है कि शायद शहनाज का पहला प्यार  सिद्धार्थ शुक्ला थे, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज सिद्धार्थ से पहले भी किसी को डेट कर चुकी हैं। खुद शहनाज गिल ने इस बात का खुलासा बिग बॉस 13 के घर में कर चुकी हैं। दरअसल बिग-बॉस 13 की एक अनदेखी वीडियो में एक्ट्रेस घरवालों को अपनी ब्रेकअप की दास्तान सुना रही है। इस दौरान उन्होनें अपने बारे में इस सारे चौंकने वाले खुलासे किए। चलिए जानते हैं कैसी थी शहनाज गिल की लव स्टोरी...

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला से पहले एक नशेड़ी के डेट कर चुकी हैं शहनाज गिल

आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज गिल का एक्स एक ड्रग एडिक्ट था। अपने एक्स की इस बुरी लत की वजह से शहनाज को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

आखिर कौन था शहनाज गिल का एक्स बॉयफ्रेंड

हालांकि बात करते समय शहनाज ने अपने एक्स का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होनें इतना खुलासा जरुर किया कि उनका एक्स चंडीगढ़ का रहने वाला है।

PunjabKesari

ऐसे हुई थी शहनाज की लव स्टोरी की शुरुआत

डेटिंग करने से पहले शहनाज अपने एक्स से दोस्ती की थी, लेकिन फिर बाद में एक्ट्रेस को उनसे प्यार हो गया। पारस छाबड़ा से बात करते हुए शहनाज से खुलासा किया था कि वो अपने एक्स के साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

PunjabKesari

इस वजह से हुआ था शहनाज गिल का ब्रेकअप

शहनाज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को ड्रग्स की दुनिया से बाहर लाना चाहती थी। जब ऐसा नहीं हो पाया तो एक्ट्रेस ने रिश्ता खत्म करने में ही अपनी भलाई समझी। वहीं उन्होनें ये भी बताया कि उनके एक्स ने किसी और के साथ शादी करके अपनी नई दुनिया भी बसा ली है।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल दे बैठी थीं शहनाज गिल 

ब्रेकअप होने के बाद शहनाज गिल की जिंदगी में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई। बिग बॉस 13 के घर में शहनाज सिद्धार्थ को अपना दिल दे बैठी थीं। दोनों शादी  करने वाले थे, लेकिन शहनाज का ये सपना कभी पूरा नहीं हो सका, क्योंकि 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से मौत हो गई और शहनाज फिर से अकेली पड़ गई।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static