अभी भी एक दूसरे से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा के बच्चे, सोनाक्षी ने नहीं बांधी भाइयों को राखी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 02:06 PM (IST)

"राखी कर देती है सारे गीले शिकवे दुर इतनी ताकतवर होती है कच्चे धागे की पावन डोर... " पर ऐसा कुछ शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार में देखने को नहीं मिला। सोनाक्षी की शादी को भले ही कई दिन हो चुके हैं लेकिन लगता है कि उनके भाईयों की नाराजगी अभी भी कम नहीं हुई है । तभी तो राखी के पावन पर्व पर भी सिन्हा के तीनों बच्चे एक साथ नहीं दिखाई दिए।

PunjabKesari

जहां आम लोगों के साथ पूरा बॉलीवुड राखी का त्यौहार मना रहा था तो वहीं सोनाक्षी के  भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा की कलाई सुनी रही। भाईयों के साथ इस त्यौहार को मनाने की बजाय एक्ट्रेस पति के साथ अमेरिका घूमने निकल गईं। फैंस को उम्मीद थी कि रक्षाबंधन के मौके पर तो भाई- बहन के बीच दूरी कम हो जाएगी पर ऐसा नहीं हुआ। 

PunjabKesari

सोनाक्षी इन दिनों अपना तीसरे हनीमून पर हैं वह उन्होंने न्यूयॉर्क वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर रही हैं। वहीं इसी बीच उनके भाई लव ने इंस्टा स्टोरी पर रक्षा बंधन की बधाई तो दी है लेकिन इसमें उनकी बहन सोनाक्षी का जिक्र तक नहीं किया गया। 

PunjabKesari

अब ये सब देखकर तो यही कहा जा सकता है कि सिन्हा परिवार में अभी भी कुछ ठीक नहीं हुआ है। याद हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को अपने चाहने वालों की मौजूदगी में शादी की थी, ऐसे में दुल्हन का भाई लव इसका हिस्सा नहीं बना था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह बहन के फैसले से खुश नहीं है इसलिए वह शादी में शामिल नहीं हुए थे। 

PunjabKesari
उस समय शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे ने ट्वीट कर लिखा था- 'उनके पारिवारिक बिजनेस के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई न्यूज स्टोरीज के साथ, दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे अस्पष्ट क्षेत्रों पर कोई भी ध्यान नहीं देता, जिनकी ईडी पूछताछ 'वॉशिंग मशीन' में गायब हो गई थी।  न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की भनक थी...'। ऐसे में अंदाजा लगाया गया कि सोनाक्षी के ससुर के कारण लव नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में दूल्हे के पिता का जिक्र किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static