''कुंडली भाग्य'' की ''प्रीता'' जल्द बनने वाली है दुल्हन, 2 बार टूट चुका है रिश्ता, अब इन्हें चुना अपना जीवनसाथी

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 04:36 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी शादी का सीजन शुरू हो चुका है। जी हां, जल्द ही कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या दुल्हन बनने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो 16 नवंबर 2021 को एक्ट्रेस दिल्ली में शादी करने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि कौन है इनके दुल्हे मियां तो चलिए आपको इस पैकेज में बताते है श्रद्धा के होने वाले पति के बारे में और साथ ही कैसी होगी उनकी शादी।

कौन है श्रद्धा के दुल्हे मियां?

वैसे तो श्रद्धा के दूल्हे मियां के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई लेकिन सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस के होने वाले पति एक्टिंग लाइन से नहीं है वो नेवी ऑफिसर है, जिनका नाम राहुल बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा के होने वाले पति राहुल फैमली फ्रेंड के बेटे हैं। दोनों की अरेंज मैरिज है जो प्यार में बदल गई। वही खुद एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया लेकिन हाल में ही जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी और पैपराजी ने उन्हें Congrats कहा तो एक्ट्रेस शरमा गई और हंसकर कहा मैं तो सिर्फ कही जा रही हूं...श्रद्धा का यूं शरमाना बहुत कुछ कह गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

पहले 2 बार टूट चुका है एक्ट्रेस का दिल

यहां आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का एक नहीं बल्कि 2 बार दिल टूट चुका है। पहले श्रद्धा आर्या ने साल 2015 में NRI जयंत रत्ती के साथ सगाई की थी। हालांकि शादी तक पहुंचने से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया। खुद श्रद्धा आर्य ने राजीव खंडेलवाल के शो में बताया था कि साल 2015 में उनकी सगाई बिजनेसमैन जयंत रत्ती से हुई थी। जयंत ने सगाई के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस का सामने शर्त रखी की उन्हें शादी के बाद एक्टिंग छोड़नी होगी। श्रद्धा ने बताया था कि वह नहीं चाहते थे कि शादी के बाद उनकी पत्नी एक्टिंग करे।

यही वजह थी कि श्रद्धा ने जयंत से सगाई तोड़ ली और रातों-रात एक-दूसरे से अलग हो गए। इस बोल्ड डिसीजन के बाद श्रद्धा ने खुद भी संभाला और उन महिलाओं के लिए एक उदाहरण भी बनीं जो पति की बात मानकर अपने सपनों को मसल देती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस वकील आलम मक्कड़ के साथ रिलेशन में रही। दोनों का रिलेशन तब सामने आया जब कपल ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया। उस वक्त दोनों अपने रिलेशनशिप के शुरुआती फेज में थे। लोगों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया। दोनों की प्यार भरी कहानी अच्छी चल रही थी कि फिर अचानक कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

प्राइवेट सेरेमनी करेगी श्रद्धा 

रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा की शादी में परिवार के साथ कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल होंगे। एक्ट्रेस अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहती है इसलिए श्रद्धा की शादी की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा ने शादी के लिए 2 हफ्ते की छुट्टी ली है और  शादी के बाद वो जल्द ही अपनी शूटिंग पर वापस लौटेंगी। करियर की बात करें तो श्रद्धा टीवी की फेमस अभिनेत्री है। वह कई हिट सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी है और  इन दिनों बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कुंडली भाग्य में लीड रोल में नजर आ रही है।

वैसे श्रद्धा की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन फैंस उन्हें दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static