Smriti Irani की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन पर लगा सितारों का मेला, किंग खान के अलावा नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 10:07 AM (IST)

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बेटी शनेल ईरानी की शादी कुछ दिनों पहले अर्जुन भल्ला के साथ हो चुकी है। कपल ने राजस्थान के खींवसर फोर्ट में धूमधाम से शादी रचाई थी। अब कपल ने शादी के बाद रिसेप्शन होस्ट किया जिसमें कई सेलेब पहुंचे। इस ग्रैंड रिसेप्शन में एक्ट्रेस मौनी रॉय भी पति सूरज नांबियार के साथ पहुंची। उन्होंने सोशल मीडिया पर शनेल औरअर्जुन की वेडिंग रिसेप्शन की कुछ इनसाइड फोटोज की झलक दिखाई हैं, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। 

सामने आई शनेल और अर्जुल की वेडिंग फोटोज

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ शनेल ईरानी, अर्जुन भल्ला, स्मृति ईरानी और उनके पति सूरज नांबियर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मौनी रॉय ने एक और फोटो पोस्टी की है, जिसमें स्मृति ईरानी, शाहरुख खान, स्मृति ईरानी के पति और सूरज नांबियर दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कपल की शादी में शाहरुख खान ने भी की शिरकत

'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की वेडिंग फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शनेल और अर्जुन को बधाई। आप दोनों की आगे की जर्नी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। शनेल और अर्जुन की वेडिंग की ये फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस दिन शनेल ईरानी और अर्जुल भल्ला ने लिए सात फेरे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी शनेल ईरानी की शादी के लिए खींवसर फोर्ट को 3 दिन के लिए यानी 7 से 9 फरवरी तक के लिए बुक किया था। कपल की शादी राजस्थान के 500 साल पुराने ऐताहासिक खींवसर फोर्ट में 9 फरवरी, 2023 को संपन्न हुई थी।

PunjabKesari

एक साल पहले हुई थी कपल की सगाई

बताते चलें कि स्मृति ईरानी ने साल 2021 के दिसंबर महीने में इंस्टा हैंडल पर फोटोज पोस्ट करते हुए बेटी शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की सगाई की जानकारी दी थी। पहली फोटो में अर्जुन, शनैल को इंगेजमेंट रिंग पहनाते हुए नजर आए थे। वहीं, दूसरी फोटो में कपल कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखा था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static