बिग-बॉस के घर में प्यार तलाश रहे Shalin Bhanot करते थे एक्स वाइफ दलजीत कौर से मारपीट!

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 05:47 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपने एक्स हस्बैंड शालीन भनोट की वजह से चर्चा में हैं। दलजीत भले ही लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और अपने एक्स हस्बैंड की जीत की उम्मीद कामना भी कर रही हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शालीन पर उन्होनें खूब आरोप लगाए थे और एक बेटा होने के बावजूद इनकी शादी टूट गई। चलिए जानते हैं शालीन और दलजीत की प्यार से लेकर डिवोर्स तक की कहानी....

PunjabKesari

आर्मी बैकग्राउंड की दलजीत कौर मिस पुणे रह चुकी हैं। खूबसूरत और सौम्य दलजीत ने जी टीवी के शो 'मंशा' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'सपना बाबुल का', 'काला टीका', 'ससुराल गेंदा फूल 2', 'छूना है आसमान', 'कुलवधू', 'नच बलिए' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

PunjabKesari

कुलवधू के सेट पर हुई थी शालीन और दलजीत की मुलाकात

कुलवधू शो में काम करते हुए दोनों करीब आ गए और एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों से साथ में 'नच बलिए' शो में हिस्सा लिया और विनर भी बनें।

PunjabKesari

2009 में बंधे शादी के बंधने में

इस कपल की शादी में कई सारे टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने शिरकत की। शालीन और दलजीत एक प्यारे बेटे के पेरेंट्स भी बने, लेकिन फिर इनकी शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया। दलजीत ने शालीन की मां पर आरोप लगाते हुए बताया कि शादी में जो भी सामान आया था वो उन्हें पसंद नहीं आया। वहीं शालीन पर उन्होनें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और मारपीट करने का आरोप लगाया। उन्होनें कहा की शालीन ने उन्हें गला पकड़ कर मारा और उनके ऊपर फर्नीचर भी फेंका था। 

PunjabKesari

उन्होनें किसी तरह खुद को हाउस हेल्पर की मदद से बचाया। हालता इतने बिगड़ गए की दलजीत का शालीन के साथ रहना मुश्किल हो गया था और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ अलग हो गई और खुद ही उनकी परवरिश करती है। शालीन अपने बेटे से मिलने के लिए आते रहते हैं। अब वैसे दलजीत और शालीन के रिश्ते काफी बेहतर हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि टएक रिश्ता जब टूटता है तो खुशी से अपना जीवन जीने के लिए एक और रिश्ता बनाना चाहिएट। वो चाहती हैं कि शालीन शादी करें और एक बच्चा हो जाए, उसके साथ जिए, जो वो जेडन के साथ नहीं जी पाए हैं। आपको बता दें दलजीत 'बिग-बॉस 13' का हिस्सा रह चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static