17 दिनों बाद अपने लाडले से मिले शाहरुख खान, आर्थर रोड जेल के बाहर मीडिया से बचते आए नजर

2021-10-21T12:22:11.253

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आज 17 दिनों बाद अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की। क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद आर्यन और शाहरुख के बीच सिर्फ 15 मिनट ही बात हो पाई।  ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में आर्यन खान से मिलने पहुंचे है,  इससे पहले इन दोनों के बीच वीडियो कॉल के जरिए बातचीत हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

किंग खान मुंबई सेंट्रल स्थित जेल सुबह करीब नौ बजे पहुंचे और नौ बजकर 35 मिनट पर वहां से रवाना हुए।  शाहरुख के वहां पहुंचने पर पैपराजी और उनके फैंस  जेल के बाहर इकट्ठा हो गए थे, ऐसे में वहा भारी मात्रा में पुलिस तैनात कर दी गई थी। इस दौरान शाहरुख से कई सवाल भी किए गए लेकिन वह सुरक्षा घेरे के साथ सीधा अंदर चले गए। 

PunjabKesari

जेल के अधिकारियों के अनुसार बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी।  दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की। कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी। आज अनुमति मिलते ही शाहरुख अपने लाडले से मिलने पहुंच गए। आर्यन के अलावा अन्य कैदियों के परिजन भी उनसे मिलने पहुंचे हैं।

PunjabKesari
मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे  आर्यन खान की जमानत याचिका पर बंबई उच्च न्यायालय 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा। आर्यन खान के वकील सतीश मानश‍िंदे ने  तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया है।  एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि व्हाट्सऐप चैटसे पता चलता है कि आर्यन मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में था। अदातल ने अरबाज मर्चेंट (26) और मुनमुन धमेचा (28) की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static