अनंत- राधिका की प्री- वेडिंग में शाहरुख ने लगाए ''जय श्री राम'' के नारे, बोले- ''आपको अंबानी परिवार''

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 04:50 PM (IST)

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन का जश्न शुरू हो गया है। यहां पर बॉलीवुड के खान्स शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की तिकड़ी ने जमकर धमाल मचाया। उन्होंने खूब डांस तो किया ही साथ ही में किंग खान ने दूसरे दिन इवेंट होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाली। इस दौरान उन्होंने दिल को छू जाने वाली स्पीच दी और साथ में 'जय श्री राम' का नारा भी लगया। इस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बेहद स्टाइलिश एंट्री के साथ किंग खान ने दी स्पीच

अनंत- राधिका के प्री- वेडिंग में शब्दों के जादुगर शाहरूख ने अपने रॉयल अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। स्टेज पर आते ही उन्होंने सबसे पहले   'जय श्री राम' कहा। इसके बाद कपल को बधाई देते हुए वो बोले- 'आप लोग सभी का डांस देख चुके हैं। हम साथ- साथ में जो प्रेम है, वो बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ता है। आपको अंबानी परिवार की 3 देवियों से मिलवाते हैं- सरस्वती, लक्ष्मी और पार्वती। दुआओं ने इस परिवार को साथ जोड़े रखा है।' वो आगे कहते हैं इन तीनों ने ही परिवार की लिगेसी को आगे बढ़ाया और बढ़ा रही हैं। अनंत और राधिका को ढेर सारी बधाई। अब स्टेज कोकिलाबेन, पूर्णिमा दलाल जी और देवयानी जी को इनके सौंपते हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिलजीत दोसांझ के साथ भी जमकर झूमे शाहरूख खान

इस स्पीच के बाद किंग खान दिलजीत को स्टेज पर बुलाते हैं और दोनों जमकर डांस करते हैं। इस दौरान स्टेज पर बच्चन परिवार की लाडली बिटिया नव्या नंदा और उनकी प्रिसेंस सुहाना भी डांस करती दिखीं। शाहरुख, दिलजीत, सुहाना और नव्या अपनी मौजदूगी से अनंत- राधिका के प्री- वेडिंग में समां बांधते दिखे। पूका सीन किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static