मोटापे को लेकर शहनाज ने खूब सुने ताने, बोली- अब पहनूंगी सिर्फ स्टाइलिश ड्रेस

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 11:58 AM (IST)

अभिनेत्री एवं रिएलटी टीवी की कलाकार शहनाज गिल का कहना है कि रिएलटी शो ‘बिग बॉस' के बाद उन्होंने मनोरंजन जगत में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। वह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। सलमान खान अभिनीत यह फिल्म गत शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। सलमान रिएलटी शो ‘बिग बॉस' की मेजबानी करते हैं, जिसके 13वें सीजन में शहनाज ने हिस्सा लिया था। 

PunjabKesari
शहनाज इससे पहले पंजाबी फिल्म ‘काला शाह काला' और ‘हौसला रख' में नजर आ चुकी हैं। अदाकारा ने कहा कि ‘बिग बॉस13' में उन्हें उनकी कद-काठी के लिए दिए गए तानों ने उन्हें अपने ऊपर काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपनी एक इंटरव्यू में कहा- ‘‘मैंने खुद को बदला, खुद पर काम किया। जब लोगों ने मुझे अच्छी सलाह दी, मैंने उस पर गौर किया और खुद को बेहतर बनाया। मैंने वजन कम किया क्योंकि ‘बिग बॉस' में मुझे मोटापे को लेकर काफी ताने दिए जाते थे... इसके बाद मैंने अपना रहन-सहन (स्टाइल) बदला क्योंकि लोगों को लगता था कि मैं सिर्फ सलवार-कमीज ही पहन सकती हूं"।

PunjabKesari
शहनाज ने आगे कहा-  मैंने मेरे बारे में कायम सभी धारणाएं तोड़ी और ऐसा करती रखूंगी ताकि आगे बढ़ती रहूं।'' उन्होने कहा- ‘‘ सलमान खान ने ‘बिग बॉस' के समय से ही उनका काफी साथ दिया। सर (सलमान) हमेशा मुझे कहते थे कि ‘तुम कर सकती हो, तुम में क्षमता है, खुद पर काम करो' । उन्होंने हमेशा मुझे सहज महसूस कराया। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।'' 

PunjabKesari
फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स' (एसकेएफ) के बैनर तले किया गया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा तेलुगु अभिनेता वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कलाकार भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static