सिद्धार्थ को कभी ना भूलने के लिए शहनाज  के भाई ने  बनवाया टैटू, इमोशनल  हुए फैंस

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 12:28 PM (IST)

जाने- माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके चाहने वालों को हिला कर रख दिया है। आज भी यह विश्वाश करना मुश्किल है कि वह इस दुनिया को छोड चुके हैं। सिद्धार्थ के निधन का सबसे ज्यादा सदमा लगा उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल को, वो आज भी इस गम से उभर नहीं पा रही हैं। शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ की याद में कुछ ऐसा किया, जिसे देख लोग भावुक हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

शहबाज गिल ने हाल ही में अपने हाथ में एक टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस टैटू में उन्होंने सिद्धार्थ की छवि बनवाई है और साथ में  अपनी बहन शहनाज का नाम लिखा है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची होंगी, जितने आप। आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। आप हमेशा मेरी यादों में जिंदा रहेंगे।' 

 

PunjabKesari


सिद्धार्थ की तस्वीर वाले इस टैटू को देख लोग इमोशनल हो गए हैं।  फैंस कमेंट कर शहनाज गिल की तबीयत के बारे में भी जानने की कोशिश कर रहे हैं। याद हो कि  शहबाज भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे और वहां वो शहनाज और सिद्धार्थ के साथ रहते थे। 

PunjabKesari

इससे पहले भी शहबा ने सिद्धार्थ की याद में एक तस्वीर शेयर कर लिखा था - 'सबको प्यार करने वाला और सबसे दयालु शख्स। हमारा शेर सिद्धार्थ शुक्ला। उन्होंने एक और तस्वीर में लिखा था तेरा दर्द मेरा दर्द आपका परिवार मेरा परिवार है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की गोद में अंतिम सांस ली थी,  इसके बाद से वह सदमे में है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static