Shahid Kapoor का छलका अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर दर्द, बोले- ''मैं घर पर फ्रस्ट्रेशन नहीं...''

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 05:08 PM (IST)

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बल्डी डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अली अब्बास जफर के डायरेएक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद नेगेटिव रोल निभा रहे हैं, उनके कैरेक्टर को देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें कि पिछले कई सालों से शाहिद कपूर एंटी हीरो के किरदार में हैं। पहले उन्होंने कबीर सिंह से बन कर अपना करिश्मा दिखाया, फिर फर्जी में वो सेंकेड लीड निभाकर लोगों का दिल जीत लिया और अब वो ब्लडी डैडी में एक्शन करके लोगों के होश उड़ाने को तैयार हैं।

PunjabKesari

शादी को लेकर ये बोले शाहिद कपूर

माफिया, ड्रग्स, पुलिस, परिवार और खून-खराबा दिखाने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब शाहिद से उनकी चुनी हुई अलग-अलग फिल्मों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी शादी की बात छेड़ दी। उन्होंने कहा, 'मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं। मैं घर पर फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल पा रहा हूं इसलिए सेट पर जाकर निकलाता हूं। फर्जी ट्रेलर था ब्लडी डैडी पूरी फिल्म है। घर में मैं डोमेस्टिकेडेट हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

बता दें कि एक्टर की ये फिल्म 9 जून के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के अलावा रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और डायना पेंटी नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'निट ब्लैंच' की हिंदी रीमेक है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static