शाहिद कपूर ने दिया क‍ियारा- स‍िद्धार्थ की शादी का हिंट, करण बोले- फिर तो बच्चे भी...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 12:44 PM (IST)

विक्की-कैटरीना और रणबीर- आलिया के बाद अब बॉलीवुड के एक और कपल का अफेयर हॉट टॉपिक बना हुआ है। क‍ियारा आडवाणी और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा की लव लाइफ के चर्चे जोरों पर हैं , लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। रिश्ते को लाख छुपाने के बाद भी यह बात सामने आ ही गई कि आखिर कब यह दोनों शादी करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद कियारा अडवाणी भी करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का हिस्सा बनी। इस दौरान उनकी बातों से ये साफ हो गया कि वह सिद्धार्थ के साथ  रिलेशनशिप में है। कियारा के साथ पहुंचे शाहिद कपूर ने भी इनकी शादी का हिंट दे दिया। इसके साथ ही उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ  को गुड लुकिंग कपल भी बताया।

PunjabKesari
कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में  कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर खूब मस्ती करते नजर आएंगे। टीजर में शो के होस्ट करण  कियारा  से पूछते हैं कि, 'क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते का खंडन करती हैं?' इसके जवाब में कियारा कहती हैं कि न तो मैं खंडन कर रही हूं और न ही मान रही हूं पर हां सिद्धार्थ और मैं क्लोज फ्रेंड्स से भी बढ़कर हैं। इस बीच  शाहिद कपूर ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर हिंट देते हुए कहा- इस साल के आखिर में बड़ी अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहें। 

PunjabKesari
इसके साथ ही शाहिद ने कहा कि मैं साफ कर दूं कि यह किसी फिल्म अनाउंसमेंट नहीं होगी। करण और शाहिद ने मजाक में कहा- जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे। फिर  शाहिद कपूर कहते हैं कि सिद्धार्थ और कियारा कितने गुड लुकिंग कपल हैं, इसपर करण तपाक से कह पड़ते हैं- गॉरजस, बच्चे कमाल के होंगे।

PunjabKesari
इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी करण के सामने अपनी  पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। बता दें कि इन दोनों  सेलेब्स ने ना तो अपने रिलेशनश‍िप को कंफर्म किया और ना ही अपने ब्रेकअप पर कभी बयान दिया है। अब शाहिद के बयान के बाद लोग उन्हे जल्द से जल्द दूल्हा- दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static