सास-ससुर की Anniversary में खूब नाचे शाहिद कपूर, गले में दुपट्टा लेकर लगाए ठुमके

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 05:42 PM (IST)

कुल और डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर मस्त मौला हैं वह जहां भी जाते हैं वहां का माहौल खुशनुमा कर देते हैं। शाहिद जिंदगी को खुल कर जीते हैं,  अकसर वह अपने परिवार के साथ मस्ती करते नजर आ ही जाते हैं। इन दिनों शाहिद का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जिसमें वह पत्नी मीरा कपूर के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


दरअसल मीरा राजपूत के माता-पिता विक्रम और बेला राजपूत ने हाल ही में अपनी 40वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस दौरोन शाहिद का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला। मीरा द्वारा  इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मिस्टर एंड मिसेज कपूर एक दूसरे में खोकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं!  मम्मा और डैडी के 40 साल का जश्न। आप लोग हमें हमेशा के लिए प्यार में विश्वास दिलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


 इस खास मौके पर मीरा जहां येलो ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थी तो वहीं शाहिद सफेद शर्ट और काले रंग की ट्राउजर में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस कपल का डांस चर्चाओं में बना हुआ है। लोग इनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari
इसके बाद शाहिद ने अपने भाई  ईशान खट्टर के साथ भी जमकर मस्ती की। यह दोनों भाई ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाने पर देसी तड़का लगाते दिखाई दिए। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और बेफिक्रे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। शाहिद ने यह शानदार वीडियो शेयर कर लिखा- हमें ये टैलेंट अपनी मां से मिला है। उन्होंने ईशान और मां नीलिमा अजीम को टैग भी किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static