जब डिप्रेशन के कारण खुद को बेहद अकेला महसूस करने लगे थे किंग खान, खुद किया था खुलासा

11/24/2020 3:24:50 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको सफलता, दौलत और शौहरत सब कुछ मिलेगा लेकिन बाहर से इस सुंदर दुनिया की सच्चाई शायद कुछ और है। फिल्म नगरी में चाहे आपको प्यार करने वाले लाखों फैंस होते हैं लेकिन कहीं न कहीं आप एक तरीके से अकेले होते हैं और यही कारण है कि बहुत से स्टार्स डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। हालांकि एक समय ऐसा था जब एक्टर इस पर बात करने से कतराते थे लेकिन अब शायद समय बदल गया है।

वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड किंग खान भी डिप्रेशन के इस दौर से गुजर चुके हैं। हालांकि इस बारे में कभी उन्होंने फैंस के साथ ज्यादा जानकारी तो नहीं शेयर की है लेकिन इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था।

PunjabKesari

अकेला महसूस करते थे शाहरुख

दीपिका और आमिर की बेटी इरा की तरह किंग खान ने कभी भी डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात नहीं की है लेकिन उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2008 में शूटिंग के दौरान उन्हें कंधे के लिंगामेंट की सर्जरी करानी पड़ी थी। शाहरुख की मानें तो उस समय वह खुद को बेहद अकेला महसूस करते थे और डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। हालांकि अब वह इस दौर से गुजर चुके हैं। 

फीलिंग्स शेयर करने में होती है परेशानी 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो शाहरूख ने ये भी कहा था कि वह फिल्मों में जैसा किरदार निभाते हैं उससे वह काफी अलग हैं। असल जिंदगी में वह खुद की फीलिंग्स को शेयर करने में काफी दिक्कत महसूस करते हैं और  वह अकेले रहने वाले इंसान हैं। 

खुलकर जाहिर नहीं कर पाते भावनाएं 

PunjabKesari

किंग खान की मानें तो उनकी पर्सनैलिटी बहुत अलग है। वह अपनी भावनाएं गुस्सा, प्यार, दोस्ती और दुख खुलकर शेयर नहीं कर पाते हैं जिसके कारण लोग उन्हें गलत समझते हैं। 

आपको बता दें कि शाहरूख ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्में दी हैं हालांकि और वह जल्द फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। 


Janvi Bithal

Recommended News