मैं नहीं आ रहा तुम्हारे ब्याह में... विक्की- कैफ की शर्तें की लंबी लिस्ट सुन परेशान हुए सीनियर ऐक्टर

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 11:12 AM (IST)

जहां भी देखो वहां कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की ही चर्चा है। इस शादी को लेकर आए दिन नई -नई खबरें सामने आ रही हैं। इन चर्चाओं के बीच सीनियर ऐक्टर और 'लव पर स्कवायर फुट' में विक्की कौशल के को-स्टार रहे गजराज राव ने एक मजेदार पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
गजराज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की-कैट की शादी से जुड़ी एक पोस्ट शेयर कर लिखा- शादी में मोबाइल बैन है। इसके साथ उन्होंने कहा- सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में। ऐक्टर ने इस पोस्ट में  विक्की कौशल को भी टैग किया है। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि गजराज को भी शादी के लिए Invite किया गया था शायद अब वे इस समारोह में शामिल नहीं होंगे। 

PunjabKesari

चर्चा है कि कटरीना और विक्की की शादी में बेहद खास मेहमान आने वाले हैं, लेकिन सबसे बड़ी  दिक्कत यह है कि मेहमानों के लिए शर्तों की  लंबी लिस्ट तैयार की गई है। खबरों की मानें तो  शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नया SOP इश्यू किया गया है। मेहमानों के लिए फोटोग्राफी पर पाबंदी होगी, नो लोकेशन शेयरिंग समेत फोन पर भर बैन रहेगा। 

PunjabKesari
 गजराज राव से पहले और भी गेस्ट इन  शर्तों को लेकर ऐतराज जता चुके हैं। एक गेस्ट ने कहा था कि- "ये सिर्फ एक शादी है, फॉर गॉड सेक कोई देश का सीक्रेट नहीं जिसे आप इतना गार्ड करें। यदि आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, और उन्हें इस पर पालन करना है, तो उन्हें आमंत्रित ही क्यों करें?"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static