पीछे जा यार...पैपराजी को दर्द से चीखता देख बुरी तरह चिल्लाई करीना कपूर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 11:02 AM (IST)

मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट के बाद से ही उनके दोस्त घबराए हुए हैं। मलाइका की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर इस घटना के बाद इतनी डरी हुई हैं कि वह अपने ड्राइवर पर ही चिल्ला उठी। दरअसल ड्राइवर की गलती के कारण पैपराजी के पैर में चोट लग गई, जिसे देख करीना  भड़क गई।

PunjabKesari

सोमवार को करीना मलाइका का हाल-चाल जानने उनके घर गईं थी। हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी उन्हे कैमरे में कैद करने के लिए इधर- उघर भाग रहे थे। मलाइका के घर से बाहर निकलते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया ओर इनमें से एक का पैर करीना की कार के नीचे आ गया। यह देखते ही वह  जोर से चिल्ला कर और इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी पीछे लेने के लिए कहती है। 

PunjabKesari
इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि करीना जैसे ही बाहर निकलती है उनका ड्राइवर गाड़ी से रिसीव करने के लिए गेट पर आता है और इसी दौरान पैपराजी की भीड़ भी गाड़ी के चारों ओर आ जाती है।  ऐसे में एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है। उसका चीखता देख करीना कपूर अपने ड्राइवर पर चिल्लाती हैं- पीछे जा यार। 

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस  पैपराजी से कहती है संभालो तुम लोग भागा मत करो यार, क्यों भाग रहे हो? उनका यह केयरिंग अंदाज फैंस को खूब पसंद आया। उनके लुक की बात करें तो इस दौरान वह  व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक कंफर्टेबल पायजामे में नजर आई। ब्लैक सनग्लासेस और लाइट मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static