बंगाली रीति-रिवाज से टीवी की ''नागिन'' ने रचाई शादी, बनारसी साड़ी में दुल्हने बनीं सायंतनी

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 12:13 PM (IST)

बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अब फैंस को अंकिता लोखंडे से लेकर कैटरीना कैफ की शादी का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच टीवी की नागिन यानि एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बीती 5 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग सात फेरे लिए। सायंतनी और अनुग्रह परिवार की मौजूदगी मे एक-दूसरे के हो गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कोलकाता में परिवार के कुछ लोगों के बीच बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई। अगर लुक की बात करें तो इस दौरान सायंतनी ने लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

जिसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर डाले सायंतनी बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

इससे पहले सायंतनी ने अपनी सगाई में अपनी नानी की साड़ी पहनी थी। दरअसल, साल 2020 में एक्ट्रेस की नानी का निधन हो गया था। सायंतनी अपनी नानी के काफी करीब थी यही वजह थी कि उन्होंने अपनी सगाई में अपनी नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी 8 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक काॅमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। जिसके बाद पहले वे दोस्त बनें और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static