अपनी बेटी के लिए जो सपना देखा था उसे अधूरा छोड़ गए सतीश कौशिक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 04:44 PM (IST)

मुझे बचा लो मैं मरना नहीं चाहता। ये आखिरी शब्द थे सतीश कौशिक के। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले राइटर सतीश कौशिक का इस तरह से यूूं अचानक चले जाना हर किसी को हैरान कर गया। निधन से ठीक एक दिन पहले वह होली सेलिब्रेशन कर रहे थे और अपने दोस्त के साथ कुछ दिन पहले ही फ्यूचर प्लानिंग की बातें भी लेकिन यह सब प्लानिंग वहीं की वहीं रह गई। सतीश कौशिक ने अपनी बेटी के लिए जो सपना देखा था वह भी अधूरा ही रह गया। रूमी जाफरी ने अपने दोस्त से जुड़ी कई ऐसी बातें बताई, जिनके बारे में शायद ही कोई और जानता होगा।

PunjabKesari
रूमी जाफरी ने अपने दोस्त के साथ बिताए वक्त को याद करते कहा कि सतीश कौशिक ने कहा था कि वह अपनी बेटी वंशिका कौशिक की शादी देखना चाहते हैं रूमी ने कहा कि वह सतीश कौशिक की पत्नी व बेटी के करीबी है। जैसे वह घर पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने उनकी बेटी वंशिका को बाहों में भरा और काफी देर तक उसे लेकर वहीं बैठा रहा।

PunjabKesari
रूमी जाफरी ने आगे कहा कि सतीश के यू चले जाना बहुत बड़ी नाइंसाफी है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखते थे। वह काफी हेल्दी खाना खाते थे और समय-समय पर वॉक करने भी जाया करते थे। वे इतना जीना चाहते थे कि अपनी बेटी का घर बस्ते देख सके, लेकिन ऊपर वाले ने उनके लिए शायद कुछ और ही प्लान कर रखा था अपने कई सपने वह अधूरे छोड़ कर चले गए।

PunjabKesari
बता दे सतीश कौशिक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया जाने लगा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया हालांकि सतीश एक दिन पहले तक पूरी तरह स्वस्थ थे। पूरी तरह जोश से भरे हुए थे। उन्हें देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता था कि वह किसी भी एंगल से बीमार है। वो कहते थे कि अभी बहुत सी चीजें हैं उनके करने के लिए लेकिन वो सारे काम उनके अधूरे ही रह गए और अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटी को वो अकेला छोड़ गए।a


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static