इन बॉलीवुड दीवाज की खूबसूरती से ज्यादा हुई  साड़ी की चर्चा

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 05:44 PM (IST)

सिल्क की साड़ियां बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद बन गई है।  हर खास मौके के लिए बॉलीवुड हसीनाएं  रेशमी और चमकदार सिल्क साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। माधुरी दीक्षित से लेकर यामी गौतम तक बॉलीवुड की सभी हसीनाएं एक ना एक बार तो सिल्क की साड़ियाें में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने वॉर्डरोब में नई- नई साड़ियां  शामिल करना चाहती हैं तो बी-टाउन एक्ट्रेसेस ये लुक्स आपके काम आ सकते हैं।

PunjabKesari
माधुरी दीक्षित

अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आने वाली माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 के लिए महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने ऑरेंज और टिल कलर की कढ़ाई दार सिल्क साड़ी पहनी है जिसे उन्होंने सिंपल तरीके से ड्रेप किया है. इस आउटफिट के साथ हैवी जैवलरी कैरी किया है। उन्होंने नाक में नथ और बालों में गजरा लगाया था जो उनके महाराष्ट्रीयन लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहा था। 

PunjabKesari
कंगना रनौत 

 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म 'थलाइवा' का प्रमोशन करने पहुंचे कंगना रनौत ने बेहद खूबसूरत पीले रंग की बनारसी साड़ी पहनी नज़र आईं थीं। उन्होंने बनारसी साड़ी के साथ लाइट ग्रीन कलर का फूल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था।  इस लुक में पह बला की खूबसूरत दिख रही थी। 

PunjabKesari
यामी गौतम


बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के एथनिक लुक ने हर किसी को अपना दिवाना बना दिया था। गणेश चतुर्थी के मौके पर यामी गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी में नजर आईं। इसके साथ एक्ट्रेस ने येलो ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स का सिल्क का ब्लाउज पहना था।  अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वेलरी और हल्का मेकअप किया था। 

PunjabKesari
 रेखा 


भारी-भरकम कांजीवमर और सिल्क की साड़ियां रेखा का फैशन ट्रेडमार्क है रेखा अक्सर अपने एक जैसे लुक रेड लिपस्टिक, मांग में सिंदूर, काजल और खुले बालों के साथ भारी भरकम ज्वैलरी और सिल्क की साड़ी पहने दिखती हैं। उनके इस लुक को फैंस हमेशा पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे 


अंकिता लोखंडे अकसर खास मौकों पर महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आती हैं। एक फैसटिवल में वह   ग्रीन कलर की नऊवारी साड़ी पहनी दिखीं थी। इसमें डार्क मरून- गोल्डन कॉम्बिनेशन की बॉर्डर और इसी से मैच करता ब्लाउज था। अंकिता के लुक को गोल्ड जूलरी के साथ पूरा किया गया था।

PunjabKesari
तापसी पन्नू


एक अवॉर्ड शो के दौरान तापसी ने गुलाबी रंग की बनारसी सिल्क की साड़ी चुनी थी। इस पर सुनहरे धागों से वर्क किया गया था। साड़ी की सबसे खास बात उस पर बनी डिजाइन थी।  उन्होंने अपनी गुलाबी साड़ी को हाईनेक और एलबो लेंथ स्लीव्स के ब्लाउज के साथ पहना था। सिल्क के इस ब्लाउज को प्लेन ही रखा गया था, जिससे साड़ी और हाईलाइट हो रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static