एयर होस्टेस की गलती पर गुस्से से लाल-पीली हुई सारा, पहले कभी नहीं देखा पटौदी गर्ल का ऐसा रूप

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 07:36 PM (IST)

सारा अली खान वैसे तो अपने चुलबुले अंदाज और सादगी के लिए जानी जाती है लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसमें वह काफी गुस्से में दिख रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि हमेशा मुस्कुराने वाली सारा के साथ आखिर ऐसा क्या होगा जिससे ह इतनी परेशान लग रही हैं।

दरअसल सारा इन दिनों अपनी फेवरेट जगह कश्मीर की सैर पर निकली हुई है, एक तरफ वह जहां धरती के स्वर्ग में सुकून के पल बिता रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके इस वीडियो ने सभी को परेशान कर दिया है। बताया जा रहा है कि  फ्लाइट में ट्रैवल कर रहीं सारा के ऊपर एक एयर होस्टेस ने गलती से जूस गिरा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


 ड्रेस पर गलती से जूस गिरने पर सारा गुस्से में लाल-पीली होती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा गया है कि उनके आसपास एयर लाइन के क्रू मेंबर्स खड़े हैं। वो एयर होस्टेस को घूरते हुए गुस्से में अपनी सीट से खड़ी हो जाती हैं। उनका ये रूप देख लोग तरह- तरह के रिएक्शन दे रहे हैं 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


फैंस तो ये देखकर हैरान हैं कि वो बिजनेस क्लास की जगह इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही हैं। हालांकि दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो किसी शूट का है, असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है। खैर सच्चाई कुछ भी हो पर सारा को इस तरह लोगों ने पहली बार देखा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static