जिम के बाहर स्पॉट हुई Sara, हाथ में पकड़े Customized कॉफी मग ने खींची अट्रैक्शन

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 12:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जेन-जेड बी-टाउन के बाकी सितारों से अलग हैं। उसकी सार्टोरियल पसंद  औप ऑफबीट सिंपल लुक हर किसी को आकर्षित करता है। 'अतरंगी रे' फिल्म एक्ट्रेस सारा अपने एयरपोर्ट और जिम लुक के लिए काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में पैपाराजी ने उन्हें पिलेट्स सेशन से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया। जिस दौरान उन्हें हाथ में कस्टमाइज्ड कॉफी मग पकड़े देखा गया।

जिम के बाहर स्पॉट हुई सारा

इस दौरान सारा ने रिप्ड ब्लू शॉर्ट डेनिम के साथ व्हाइट कलर की शर्त पहनी ही थी। ओपन हेयर और नो मेकअप लुक में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थी लेकिन लाइमलाइट ले गया हाथ में पकड़ा उनका कप, जिसपर बेहद खास शब्द लिखे थे। इसे उन्होंने स्लिप-ऑन फुटवियर के साथ टीमअप किया था। उन्होंने चेहरे पर काले रंग का मास्क लगाया हुआ था।

PunjabKesari

हाथ में पकड़े मग ने खींचा ध्यान

दरअसल, हाल ही में सारा हाथ में एक मग पकड़े हुए दिखाई ही, जिस पर कैप्शन लिखा है, "'AS की बेटी सारा"। उसके साथ ही कप पर एक छोटा प्यारा गुलाबी फूल बना हुआ था। सारा इसे फ्लॉन्ट करने में गर्व महसूस करती हैं और क्यों नहीं। मग पर अंकित संदेश में उसके माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान के नाम के पहले अक्षर हैं।

माता-पिता से खास बॉन्डिंग

अभिनेत्री अपने माता-पिता के लिए एक प्यारी बेटी है और भले ही दोनों अलग हों लेकिन वह अपने बच्चों के लिए हमेशा आगे रहते हैं। सारा की भी अपने माता-पिता के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है। यही नहीं, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनके व उनकी मां के साथ रहेगा क्योंकि वह अपनी मां को कभी नहीं छोड़ेंगी।

PunjabKesari

उस मग ने निश्चित रूप से ना सिर्फ पैप्स बल्कि हर किसी का ध्यान खींचा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा ने कुछ कस्टमाइज किया हो। मास्क पर अपना नाम लिखवाने से लेकर कस्टमाइज बैग तक, सारा ने अक्सर अपने अनोखे अंदाज से हर किसी का का ध्यान आकर्षित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static